हार्दिक का छलका दर्द : कांग्रेस में रहकर जीवन के 3 साल बिगाडे...बीजेपी जाने पर अभी फैसला नहीं!

Edited By:  |
Reported By:
HARDIK PATEL HARDIK PATEL

पटना। गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने बुधवार को कांग्रेस का साथ और हाथ छोड दिया। कांग्रेस छोडने की वजह हार्दिक पटेल की कांग्रेस नेतृत्व से नाराजगी थी। कांग्रेस छोडने के बाद गुरुवार को हार्दिक पटेल का दर्द छलक सामने आया और कहा कि मैंने पार्टी में रहकर जीवन के 3 साल बिगाड दिये। अपने ट्वीट में हार्दिक ने इस्तीफा देने के लिए हिम्मत का जिक्र किया था।

हार्दिक पटेल ने अपना दर्द बयां करते हुए बताया कि जब इस्तीफा देने की बात आई तो बड़ी हिम्मत से देना पड़ा। कांग्रेस में रहकर मैंने अपने राजनीतिक और सामाजिक जीवन के3साल बिगाड़े,मैं अगर बाहर भी होता तो प्रदेश के हितों के लिए और भी ज्यादा काम कर सकता था। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पर मुझे जो भरोसा था,उसपर न वो खरे उतरे न मैं खरा उतर पाया। न मुझे काम करने का मौका मिला न उन्होंने मुझे कभी काम दिया। हमने काम मांगा तभी तो उनको समस्या आ गई,अगर पद मांगा होता तो शायद दे देते।

उद्योग पर राहुल गांधी की टिप्पणी का जिक्र करते हुए हार्दिक पटेल ने कहा कि कोई उद्योगपति अपनी मेहनत से बना है, अगर कोई उद्योगपति मेहनत करता है तो हम उसपर ये लांछन नहीं लगा सकते कि सरकार उसको मदद कर रही है। हर मुद्दे पर आप अडानी, अंबानी को गाली नहीं दे सकते। अगर प्रधानमंत्री गुजरात से हैं तो आप उसका गुस्सा अडानी, अंबानी पर क्यों डाल रहे हैं।

कांग्रेस छोडने के बाद राजनीतिक गलियारों में यह चर्चा होने लगी कि अब हार्दिक कहां जाएंगे। लंबे समय से उनके बीजेपी और आम आदमी पार्टी में शामिल होने की चर्चा होती रही। हालांकि यह चर्चा अधिक रही कि हार्दिक पटेल बीजेपी में जा सकते हैं। लेकिन उन्होंने फिलहाल इसपर विराम लगाते हुए कहा कि मैं अभी भाजपा पार्टी में नहीं हूं और जाने का कोई फैसला अभी तक नहीं लिया है।


Copy