गृहमंत्री का देवघर दौरा आज : अमित शाह आज संथाल परगना में विजय संकल्प महारैली में होंगे शामिल, जसीडीह में यूरिया खाद कारखाना का रखेंगे आधारशिला

Edited By:  |
Reported By:
grihmantri ka deoghar daura aaj grihmantri ka deoghar daura aaj

देवघर:केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज देवघर पहुंचेंगे. गृहमंत्री के बाबानगरी में आगमन को लेकर सभी तैयारी पूरी कर ली गई है. अमित शाह आज संथाल परगना के तीनों लोक सभा सीट गोड्डा, दुमका एवं राजमहल के लिए विजय संकल्प महारैली में चुनावी बिगुल फुकेंगे. इससे पहले गृह मंत्री जसीडीह इंडस्ट्रियल एरिया में इफको के नैनो यूरिया तरल खाद कारखाना का आधारशिला रखेंगे.

अमित साह आज सुबह 11:45 बजे दिल्ली से देवघर एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे. गृहमंत्री सबसे पहले बाबा बैद्यनाथ मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे. गृह मंत्री का बाबा मंदिर में वीआईपी गेट से प्रवेश होगा.जिसके बाद 11 पंडितों के द्वारा शंखनाद कर उनका स्वागत किया जाएगा. गृह मंत्री के आगमन को लेकर 2500 पुलिसकर्मियों एवं 150 दंडाधिकारियों की नियुक्ति की गई है. एयरपोर्ट से बाबा मंदिर के बीच 11 किलोमीटर की दूरी तक जगह-जगह पर गृह मंत्री का स्वागत किया जाएगा. इसके लिए कुल 20 जगहों पर अलग-अलग संगठनों की ओर से स्टॉल बनाए गए हैं.

अमित शाह का सिड्यूल

11:45 देवघर एयरपोर्ट

12:15 से 12:45 बाबा बैजनाथ मंदिर

1:00 बजे मैहर गार्डन

2:00 बजे से 2:30 बजे तक इफको के नैनो फर्टिलाइजर प्लांट का शिलान्यास

2:30 बजे से 3:40 विजय संकल्प रैली इफको ग्राउंड में

4:00 से 5:15 रामकिशन मिशन विद्यापीठ में शताब्दी समारोह में होंगे शामिल

5:30 से 7:00 कोर कमेटी की मीटिंग.


Copy