' गृहमंत्री अनोखे माननीय ' : ललन सिंह ने अमित शाह पर कसा तंज, बोले- जुमलेबाजी से देश का भविष्य....

Edited By:  |
grihmantri anokhein  maanneey grihmantri anokhein  maanneey

पटना : जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह ऊर्फ ललन सिंह ने गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे पर करारा हमला बोला है। उन्होंने अमित शाह को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वो देश में अबतक के अनोखे माननीय गृहमंत्री है क्योकि उन्होंने झूठ बोलकर ताली बजवाया और जनता को ठगने का काम किया है।

ललन सिंह ने अमित शाह पर तंज कसते हुए कहा कि झूठ बोलकर ताली बजाने की मांग करने वाले देश में अबतक के अनोखे माननीय गृहमंत्री है अमित शाह। साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार और देश के लोगों को अब ठगना बंद किजिए। जिस देश का गृहमंत्री जुमलेबाज़ हो उस देश का भविष्य क्या होगा...! 2024 में भाजपा-मुक्त भारत बनकर रहेगा।

जेडीयू नेता ने कहा कि अमित शाह की इस बात से हम सहमत हैं कि बिहार परिवर्तन की धरती है। बीजेपी मुक्त भारत की नींव भी बिहार में पड़ चुकी है। अभी वे ट्रेलर देख रहे हैं, 2024 में पूरी फिल्म देखेंगे। सिंह ने कहा कि 2017 में भाजपा में दोबारा शामिल होकर जेडीयू ने भूल की थी। उसे सुधार दिया गया है।

बता दें कि देश के गृहमंत्री अमित शाह दो दिवसीय बिहार दौरे पर हैं। इस दौरान उन्होंने शुक्रवार को पूर्णिया में जनसभा सम्बोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अमित शाह ने कहा, ‘नीतीश कुमार ने हमें धोखा दिया और लालू यादव की गोद में जाकर बैठ गए हैं। बिहार की जनता नीतीश कुमार को मुंहतोड़ जवाब देगी। क्या वह ऐसे प्रधानमंत्री बन सकते हैं ?’


Copy