'गुड लक जेरी' का फर्स्ट लुक जारी : जाह्नवी कपूर ने ढाया कहर, जानिए कब रिलीज होगी फिल्म

Edited By:  |
good luck jerry ka first look jaari good luck jerry ka first look jaari

DESK : बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर की आगामी वाली फिल्म 'गुड लक जेरी' का पहला पोस्टर सामने आ गया है। निर्माताओं ने शुक्रवार को फिल्म के पोस्टर के साथ साथ इसकी रिलीज की तारीख का भी ऐलान कर दिया है। वहीँ फिल्म का पोस्टर देख सीने प्रेमी उत्साहित हो गए हैं।

जान्हवी कपूर ने अपनी फिल्म से 2 पोस्टर सोशल मीडिया पर शेयर किया हैं। इस पोस्टर को शेयर करने के साथ जाह्नवी ने फिल्म की रिलीज डेट की जानकारी भी फैंस के साथ साझा की है और इसके साथ ये भी बताया कि फिल्म कहां रिलीज होगी। एक पोस्टर में आप देखेंगे कि जाह्नवी डरी हुई हाथ में बंदूक पकड़े देख रही हैं। तो वहीं दूसरे पोस्टर में जाह्नवी एक डिब्बे के पीछे छिपी हुई हैं। बॉक्स के ऊपर एक तरफ लंच बॉक्स में मैगी रखी है। तो वहीं दूसरी तरफ मोमोज। दोनों पोस्टर्स काफी दिलचल्प हैं।

जाह्नवी ने पोस्ट में लिखा है कि -निकल पड़ी हूं मैं एक नए एडवेंचर पर, गुड लक नहीं बोलेंगे ? यह फिल्म 29 जुलाई से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। काफी समय से इस फिल्म की रिलीज का इंतजार किया जा रहा था। आपको बता दें 'गुड लक जेरी' 2018 की तमिल ब्लॉकबस्टर 'कोलामावु कोकिला' की रीमेक है, जिसमें नयनतारा और योगी बाबू मुख्य भूमिका में थे। जान्हवी के अलावा, फिल्म में दीपक डोबरियाल, मीता वशिष्ठ, नीरज सूद और सुशांत सिंह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


Copy