गोलीकांड का खुलासा : पुलिस ने तेलीसाई में गोलीकांड मामले में 4 अपराधियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा

Edited By:  |
Reported By:
golikand ka khulasa golikand ka khulasa

जमशेदपुर: बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां सरायकेला पुलिस ने बीते 17 मई की रात थाना क्षेत्र के तेलीसाई में गोलीकांड मामले में 4 अपराधकर्मियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार, मोटरसाइकिल और मोबाइल बरामद किया गया है.

पुलिस ने गिरफ्त में आए चंदन महतो के पास से एक देसी कट्टा,4जिंदा कारतूस और 2 मोबाइल जब्त किया है. वहीं गोपाल महतो के पास से एक देसी कट्टा और 4 जिंदा गोली जब्त किया हैजबकि गुरु प्रसाद महतो के पास से दो जिंदा कारतूस और मोबाइल एवं घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. वहीं रोनित के पास से एक मोबाइल जब्त किया है. इसके अलावा घटना स्थल से फायरिंग किया हुआ खोखा बरामद किया है.

मामले की जानकारी देते हुए एसपी आनंद प्रकाश ने बतायाकि घटना के 24 घंटे के भीतर प्रोफेशनल तरीके से पुलिस ने कांड का उद्भेदन कर सभी 4 आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा है. उन्होंने बताया कि सभी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. घटना के संबंध में पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि इसका उद्देश्य लोगों के बीच दहशत फैलाना तथा वर्चस्व कायम करना था. उन्होंने बताया कि गिरफ्त में आए चारों अपराधियों का कोई अपराधिक इतिहास नहीं है. सभी अपराध की दुनिया में नए हैंऔर दहशत फैलाकर वर्चस्व कायम करना चाहते थे.


Copy