घिनौनी वारदात : गुमला में दो बहनों के साथ दुष्कर्म की घटना पर राजनीति ...बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अपनी टीम के साथ रवाना

Edited By:  |
Reported By:
GINOUNI GHATNA GINOUNI GHATNA

रांची- गुमला में शुक्रवार को दो आदिवासी बहनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना पर अब राजनीति शुरु हो गयी है। बीजेपी इस मामले पर राज्य सरकार को कठघरे में खडा करते हुए मामले की पूरी तफ्तीश करने के लिए अपनी टीम बिशुनपुर भेजी है। खुद प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश इस जांच टीम का नेतृत्व कर रहे हैं। बीजेपी की जांच टीम में प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीमती गंगोत्री कुजूर,महामंत्री श्री आदित्य साहू एवम प्रदेश सह मीडिया प्रभारी अशोक बड़ाईक शामिल हैं।

क्या है पूरी घटना

गुमला जिले के बिशुनपुर प्रखंड स्थित गुरदरी थाना क्षेत्र की दो आदिवासी नाबालिगों के साथ दस युवकों ने अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म किया। दोनों ही लड़कियां नाबालिग हैं और रिश्ते में बहनें हैं। घटना शुक्रवार की देर शाम की है। जानकारी के मुताबिक, दोनों नाबालिग बहनें दशहरे का मेला घूमने गयी थी दोनों बहनों के साथ उनका भाई भी था। आरोपियों ने भाई को पीटकर भगा दिया दोनों बहनों के साथ इस घिनौनी घटना को अंजाम दिया। भाई ने ही गांव पहुंचकर इस घटना की सूचना दी।

मामले पर शुरु हुई राजनीति

बीजेपी ने इस घटना को लेकर राज्य सरकार को जमकर खरीखोटी सुनाई है। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश ने इस घटना को राज्य को कलंकित करने वाला करार दिया है। दीपक प्रकाश ने कहा कि राज्य में इस समय लगातार महिलाओं के साथ घटना घट रही है। इसीलिए घटना का आकलन करने के लिए बीजेपी का प्रतिनिधिमंडल जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार, दुष्कर्म पीड़ित दोनो नाबालिग बहनो को बयान दर्ज कराने के लिये परिजनों के साथ गुमला मुख्यालय लाया गया है।


Copy