घटना से सनसनी : ट्रेन की चपेट में आने से युवक और युवती की गई जान

Edited By:  |
Reported By:
ghatna se sansani ghatna se sansani

बोकारो: बड़ी खबर बोकारो से जहां दक्षिण पूर्व रेलवे आद्रा मंडल के अन्तर्गत भोजूडीह स्टेशन और सीतानाला रेलवे गेट के बीच ट्रेन की चपेट में आकर युवक और युवती की मौत हो गई. सूचना मिलने के बाद घटना स्थल पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने घटना की सूचना परिजनों को दी है.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है किभोजूडीह स्टेशन व सीतानाला रेलवे गेट के बीच ट्रेन की चपेट में आकर युवक व युवती की मौत हो गई. घटना स्थल पर बैग व उसमें रखे आधार कार्ड,मोबाइल आदि बरामद हुई है. आरपीएफ व स्थानीय पुलिस ने बरामद मोबाइल के आधार पर मृतकों का नामऔरपता की जानकारी ली. मृतक युवक विष्णु महतो पुरुलिया स्थित रघुनाथपुर थाना क्षेत्र के गुरूडीह गांव का रहने वाला था. जबकि युवती पुरुलिया के काशीपुर ओपी क्षेत्र का निवासी था.

परिजन से पुलिस को मिली जानकारी के अनुसार वह अपने घर से तीन दिन से लापता.कयास लगाया जा रहा है कि दोनों युवक और युवती के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस संबंध में बताया जा रहा है कि दोनों घटनास्थल के पास ट्रैक के समीप बैठा था कि अचानक ट्रेन आते देख ट्रेक के बीचो बीच आ गए. स्थानीय पुलिस ने परिजनों को सूचना दे दी है.

मौके पर रेलवे के अधिकारी ने आफ दा कैमरा कहा कि यह प्रेम प्रसंग का मामला है. फिलहाल पुलिस दोनों शवो को को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के के लिए भेज रही है.


Copy