लॉटरी से हुए चुनाव : गया के बेलागंज में एक वोट से प्रमुख और ल़ॉटरी से हुआ उपप्रमुख का चुनाव

Edited By:  |
Reported By:
gaya ke bela me lottery se hua pramukh aur uppramukh ka chunav gaya ke bela me lottery se hua pramukh aur uppramukh ka chunav

गया:- गया जिले के बेलागंज प्रखंड के उपप्रमुख का चुनाव लॉटरी के जरिए हुे क्योंकि दोनो प्रमुख प्रत्याशी को बराबर वोट मिले।इस चुनाव को लेकर गया सदर एसडीओ कार्यालय में काफी गहमागहमी रही.

मिली जानकारी के अऩुसार गया सदर अनुमंडल कार्यालय में बेलागंज प्रमुख और उपप्रमुख का चुनाव कराया गया.इस चुनाव में कांटे के मुकाबले में कांति देवी बेलागंज प्रखंड प्रमुख के पद पर विजयी हुई। उन्हें कुल 14 मत मिले,जबकि उनकी प्रतिद्वन्दी को 13 मत मिले।

वहीं उप प्रमुख के पद पर लाटरी के माध्यम से चुनाव संपन्न कराया गया। जिसमें रमेश दास विजयी हुए। जीत के बाद समर्थकों द्वारा फूल माला पहनाकर जोरदार स्वागत किया गया।

इस मौके पर बेलागंज प्रमुख कांति देवी ने कहा कि यह उनके समर्थकों की जीत है। क्षेत्र की जनता ने उन पर जो विश्वास जताया है इस पर खरा उतरने का प्रयास करूंगी। उन्होंने कहा कि क्षेत्र का विकास हमारी पहली प्राथमिकता होगी। जो भी लोगों की समस्याएं हैं, उसे दूर करने का प्रयास किया जाएगा। वही बेलागंज प्रखंड के उप प्रमुख पद पर विजयी हुए रमेश दास ने कहा कि हमें और हमारे प्रतिद्वंदी को समान मत मिले थे। जिसके बाद लाटरी के माध्यम से चुनाव कराया गया, जिसमें हमारी जीत हुई। उन्होंने कहा कि हमारा क्षेत्र कृषि आधारित है, लोगों को सिंचाई की सबसे बड़ी समस्या है। हमारा प्रयास होगा कि किसानों के लिए सिंचाई की व्यवस्था करें। साथ ही क्षेत्र की सड़क एवं अन्य जो भी समस्याएं हैं, उसे दूर करने का प्रयास करेंगे । उन्होंने अपनी जीत के लिए अपने समर्थकों और क्षेत्र के लोगों को धन्यवाद दिया।


Copy