फिल्म “दोस्ती और प्यार” का शुभ मुहूर्त : भोजपुरी फिल्म “दोस्ती और प्यार” की शूटिंग धनबाद के विभिन्न स्थलों पर 25 जुलाई से होगी शुरू

Edited By:  |
Reported By:
filma dosti aur pyar kaa shubh muhurta filma dosti aur pyar kaa shubh muhurta

धनबाद : भोजपुरी फिल्म “दोस्ती और प्यार” का शुभ मुहूर्त बिनोद बिहारी चौक पाम इन रेस्टोरेंट में रखा गया है. इस फिल्‍म के मुख्य कलाकार धनबाद के बहुचर्चित भोजपुरी गायक और नायक राजू सिंह अनुरागी के साथ मुम्बई से आये मोंटी बाबा, इश्तियाक अहमद, संजय मिश्रा और धनबाद के क्षेत्रीय कलाकार की मौजूदगी में हुआ.

फिल्‍म “दोस्ती और प्यार” में राजू सिंह अनुरागी के साथ भोजपुरी जगत के कई जाने माने कलाकार जैसे हिरोइन तनुश्री, मोन्टी बाबा, आनन्द मोहन, बिनोद मिश्रा, अयाज खान, इश्तियाक अहमद, संजय मिश्रा, बॉलीवुड के जाने माने डीओपी त्रिलोकी चौधरी शिरकत कर रहे हैं. साथ ही धनबाद के बहुत सारे क्षेत्रीय कलाकारों को भी इस फिल्म में काम करने का मौका दिया जा रहा है.

ज्ञातव्य है कि “दोस्ती और प्यार” नाम की इस फिल्‍म की शूटिंग धनबाद के विभिन्‍न स्थलों पर 25 जुलाई से शुरू होगी. ये फिल्म पूर्णत: पारिवारिक व सामाजिक होगी. धनबाद में फिल्‍मों और कलाकारों के प्रोत्साहन हेतु आगे आये कांग्रेस नेता रणविजय सिंह की कंपनी गोल्डन सनराइज के बैनर तले फिल्‍म बनेगी.

रणविजय सिंह जी वर्तमान में धनबाद के लोकप्रिय जननेता, बीजेकेएमएस के महामंत्री एचएसएम के के प्रदेश उपाध्यक्ष व कलाकार संघ धनबाद के संरक्षक-सह-कांग्रेस नेता हैं. इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में पधारे रणविजय सिंह ने कलाकारों का हौसला आफजाई की.


Copy