बेटे के फंड में एक हजार करोड़ मिले : नहीं तो नीतीश सरकार से महागठबंधन की तरफ मार देगें पलटी -मांझी

Edited By:  |
Reported By:
EX CM MANJHI NE EIK HAZAR CARORE NAHI MILNE PER NITISH SARKAR KO GIRANE KI DI DHAMKI EX CM MANJHI NE EIK HAZAR CARORE NAHI MILNE PER NITISH SARKAR KO GIRANE KI DI DHAMKI

गया: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने एक बार फिर बड़ा बयान देकर राजनैतिक गलियारे में खलबली मचा दी है। बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने एकबार फिर गया जिले के इमामगंज विधानसभा में आयोजित एक मंच से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को धमकाया है। मांझी ने कहा कि मेरे बेटे मंत्री संतोष कुमार के फण्ड में एक हजार करोड़ नहीं दिया तो गठबंधन की तरफ मैं पलटी मार दूँगा।

जीतन राम मांझी विगत 6 दिसंबर को गया जिले के इमामगंज विधानसभा में आयोजित एक सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हमने अपने पुत्र संतोष कुमार सुमन को कहा है कि आप एक हजार करोड़ की योजनाओं का एस्टीमेट बनाकर रखें और इसके लिए हमने सीएम नीतीश कुमार से मांग किया है कि एक हजार करोड़ की योजना दे। अगर वे वैसा नहीं करते हैं तो हम पलटी मार देंगे और महागठबंधन में चले जाएंगे। इस राशि से क्षेत्र की से सैकड़ों योजनाओं का जीर्णोद्धार होगा। उन्होंने कहा कि हम अपने उम्र की अंतिम पारी खेल रहे हैं और चाहते हैं कि उम्र के अंतिम पारी में हमारा यश बरकरार रहे।इसके लिए उन्हें जो करना होगा..वे जरूर करेेगे.


Copy