सम्मेलन : पूर्व CM जीतनराम मांझी कर रहें हैं गरीब चेतना सम्मेलन..पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजन

Edited By:  |
Reported By:
EX CM MANJHI KAR RAHE HAIN GARIB CHETNA SAMMELAN. EX CM MANJHI KAR RAHE HAIN GARIB CHETNA SAMMELAN.

पटना- हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से0) 16 अप्रैल को गरीब चेतना सम्मेलन का आयोजन कर रही है।पटना के श्री कृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित सम्मेलन में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के साथ ही पार्टी के नेता और कार्यकर्ता शामिल हो रहें हैं।

आयोजन के संबंध में पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ दानिश रिजवान ने कहा कि 16 अप्रैल को होने वाली गरीब चेतना सम्मेलन में लगभग 30,000 हजार की संख्या में बिहार के कोने-कोने से हम समर्थक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आ रहे हैं । लगभग 5000 लोग पूर्णिया, अररिया, बेतिया, मोतिहारी, मधेपुरा, किशनगंज, सुपौल, सहरसा, सीमांचल से एवं अन्य जिलों से लगभग 10 से 15000 की संख्या में लोग रात्रि में पटना पहुंचेंगे। जिनके खाने-पीने और रहने की व्यवस्था पटना के मिलल स्कूल एवं अन्य जगहों पर में की गई है।

गरीब चेतना सम्मेलन की तैयारी को लेकर पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव और बिहार सरकार में लघु जल संसाधन अनुसूचित जाति जनजाति कल्याण मंत्री डॉ संतोष कुमार सुमन खुद निगरानी कर रहें हैं.बेहतर इंतजाम के लिए आयोजन समिति बनाई गई है जिसमें प्रफुल्ल कुमार मांझी प्रदेश अध्यक्ष सिकंदरा विधायक, विधायक अनिल कुमार, विधायिका ज्योति देवी समेत अन्य नेताओ को अलग अलग जिम्मेदारी दी गई है.


Copy