बिरंचि नारायण ने बिजली विभाग को दिया अल्टीमेटम : बिजली विभाग के अधिकारी होंगे शौचालय में बंद

Edited By:  |
Reported By:
 Electricity department officials will be locked in the toilet  Electricity department officials will be locked in the toilet

  • बोकारो:-बोकारो के भाजपा विधायक बिरंचि नारायण ने बिजली विभाग चास के कार्यपालक अभियंता को अल्टीमेटम देते हुए कहा कि अगर उनके बताएं समस्याओं का समाधान तय समय सीमा के अंदर नहीं होता है तो बिजली विभाग के अधिकारियों को शौचालय में बंद कर उन्हें गर्मी का एहसास करवाएंगे। विधायक ने कहा कि हम सरकारी काम में बाधा की धारा 353 से डरने वाले नहीं हैं, क्योंकि जनता बिजली के लिए त्राहिमाम कर रही है।


  • विधायक आज क्षेत्र में ट्रांसफार्मर बिजली तार की समस्या के समाधान के लिए बिजली विभाग चास के कार्यपालक अभियंता के कार्यालय पहुंचे थे। जहां उन्होंने पहले कार्यपालक अभियंता शैलेंद्र भूषण तिवारी को हड़काया और कहा कि जनता ग्रामीण क्षेत्रों से एक-एक पैसा जुगाड़ कर ट्रांसफार्मर लेने के लिए आतें है तो उन्हें दौड़ाने का काम किया जाता है।

  • उन्होंने कार्यपालक अभियंता से ट्रांसफार्मर बिजली के पोल और तार का हिसाब जानना चाह तो, उन्होंने बताया कि विभाग में मात्र 50 पोल ही उपलब्ध है, जबकि ट्रांसफार्मर की संख्या लगभग 12-12 है। विधायक ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र की जनता का ट्रांसफार्मर के लिए आते है तो उन्हें प्राथमिकता के आधार पर ट्रांसफार्मर उपलब्ध कराए जाएं क्योंकि गर्मी काफी अधिक है और बिजली नहीं रहने से लोग परेशान हैं। उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र 15 समस्या से कार्यपालक अभियंता को अवगत कराया है और उन्होंने 10 दिन में सभी कार्यों को पूरा करने का भरोसा दिया है।

  • विधायक ने कहा कि पूर्व की सरकार में एक-एक दिन में दर्जनों ट्रांसफार्मर बदले जाते लेकिन वर्तमान सरकार में ट्रांसफार्मर उपलब्ध नहीं होने के कारण जनता परेशान है। विभाग के अधिकारी सिर्फ रोना रोते हैं ऐसे में चेतावनी दी गई है।

  • कार्यपालक अभियंता शैलेंद्र भूषण तिवारी ने कहा कि कुछ समस्या से विधायक ने अवगत कराया है। समस्या का समाधान होगा।अल्टीमेटम पर कहा कि वह विधायक है उनके अल्टीमेटम पर हम कुछ नहीं कर सकते है।





Copy