ED की फिर हुई छापेमारी : ईडी की टीम ने जिला वन प्रमंडल पदाधिकारी मनीष तिवारी के आवास जाकर उनसे पूछताछ की और जरूरी जानकारी किया हासिल

Edited By:  |
Reported By:
ed ki phir huyee chhapemaari ed ki phir huyee chhapemaari

साहेबगंज: साहेबगंज में ईडी द्वारा एक बार फिर से छापेमारी की जा रही है. ईडी की टीम ने आज सुबह जिला वन प्रमंडल पदाधिकारी मनीष तिवारी के आवास में जाकर उनसे पूछताछ की और जरूरी जानकारी हासिल किया. वहीं ईडी की टीम वन प्रमंडल कार्यालय भी गई. वहां जाकर कुछ जरूरी दस्तावेज ईडी ने अपने साथ ले गए. ईडी की टीम जिला खनन पदाधिकारी के कार्यालय में भी गई. वहां जाकर टीम ने कई जरूरी दस्तावेजों को खंगाला और कुछ जानकारियां जुटाई और जिला खनन पदाधिकारी विभूति कुमार को साथ लेकर मारी कुट्टी पहाड़ चली गई.

वहीं मारी कुटी पहाड़ पर पिछले छापेमारी के दौरान ईडी टीम द्वारा सीज किए गए पुलिस अभिरक्षा में रखे गए मां दुर्गा क्रेशर प्लांट की मापी की गई. इसी क्रम में स्टोन चिप्स परिवहन कर रहे 3 हाइवा चालकों से जानना चाहा कि यह स्टोन चिप्स उसने कहां से खरीदा है. पूछे जाने पर चालक ने बताया कि उन्होंने छोटू यादव के क्रशर प्लांट से खरीदा है. उसके कहने पर तत्काल तीनों हाइवा चालकों को पुलिस हिरासत में लिया गया है. जिससे पूछताछ कर आगे की जानकारी ली जाएगी.

गौरतलब है कि मारीकुट्टी पहाड़ जहां पर बताया जा रहा है कि छोटू यादव के साथ मिलकर पंकज मिश्रा का क्रशर प्लांट संचालित हो रहा है,जिसे ईडी की टीम ने सीज कर उसे पुलिस अभिरक्षा में रखा गया था उसके बगल में छोटू यादव का एक और क्रशर प्लांट संचालित है.


Copy