डबल मर्डर से सनसनी : राजधानी रांची के स्टेशन रोड स्थित होटल शिवालिक से पिता-पुत्र का शव बरामद, पुलिस ने 1 युवक को लिया हिरासत में

Edited By:  |
Reported By:
dubble marder se sansani dubble marder se sansani

रांची:खबर हैरांची की जहां चुटिया थाना क्षेत्र में स्टेशन रोड स्थित होटल शिवालिक में रविवार देर शाम पिता और पुत्र का शव मिला है. दोनों पिछले दो दिनों से होटल शिवालिक के कमरा नंबर 201 में ठहरे हुए थे. होटल के मैनेजर ने पुलिस को सूचना दी कि कमरा न.201 में ठहरे व्यक्तियों का रुम सुबह से नहीं खुला है. पुलिस की टीम मौके पर पहुंच कर कमरा खुलवाकर दोनों शव को निकाला.

बताया जा रहा है कि दोनों की पहचान हजारीबाग के इचाक के रहने वाले नागेश्वर मेहता और उनके बेटे अभिषेक मेहता के रूप में की गई है. हजारीबाग के पिता पुत्र पिछले दो दिनों से होटल शिवालिक के कमरा नंबर 201 में ठहरे हुए थे. चुटिया थाना प्रभारी वेंकटेश कुमार ने बताया कि होटल शिवालिक के मैनेजर ने रविवार देर शाम सूचना दी कि होटल के कमरा नंबर 201 में दो लोग ठहरे हुए थे,दोनों हजारीबाग से आए हुए हैं लेकिन उनका कमरा सुबह से नहीं खुला है. इसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कमरे का दरवाजा खोला गया. यहां कमरे में पिता-पुत्र खून से लथपथ पड़े थे. दोनों की गर्दन रेत कर हत्या की गई थी.

घटना के बाद पुलिस ने मृतक नागेश्वर मेहता के होने वाले दामाद चंदन को हिरासत में ले लिया है. खबर के अनुसार चंदन के बुलाने पर ही दोनों रांची आए हुए थे और चंदन 3 बार उस होटल में गया था. पुलिस चंदन से पूछताछ कर पूरे मामले को सुलझाने में जुटी है. घटना के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुटी है. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक संदिग्ध दिखा है जो एक थैला लेकर अंदर की ओर जाता दिख रहा है. पुलिस फुटेज के आधार पर उस संदिग्ध की तलाश कर रही है.

रांची पुलिस ने पिता पुत्र की हत्या की जानकारी हजारीबाग पुलिस को भी दे दी है.


Copy