Drishyam 2 के निर्माताओं ने दिया तोहफा : एडवांस बुकिंग में 50 फीसदी की छूट, पढ़े पूरी खबर

Edited By:  |
drishyam two ke nirmatao ne diya tohfa advance booking me pachas fisdi less drishyam two ke nirmatao ne diya tohfa advance booking me pachas fisdi less

DESK:सुपर स्टार अजय देवगन की आने वाली फिल्म दृश्यम 2 जल्द ही आने वाली है. बीते दिन ही अजय देवगन ने फिल्म का टीजर शेयर किया था। अब दृश्यम 2 फिल्म को लेकर फिल्म निर्माता ने घोषणा की है कि 2 अक्टूबर के दिन यदि इस फिल्म की टिकट बुक की जाएगी तो इस पर 50% का छूट दिया जाएगा। ऐसा लग रहा है कि जैसे राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर फिल्म ब्रह्मास्त्र के टिकट के रेट घटाए गए थे जिससे उसे जबरदस्त फायदा मिला था। अब इसी ट्रिक को दृश्यम 2 के मेकर्स ने भी अपनाया है।

फिल्म के मेर्कस ने अब प्रचार का नया आइडिया खोज निकाला है। इस प्रकार की एक प्रमोशनल स्ट्रेटजी बनायी गयी। दृश्यम के पार्ट 1 में दिखाया गया था कि इसी दिन अपने परिवार को लेकर विजय सालगांवकर पणजी जाते हैं। इस वजह से यह ऑफर मेकर्स ने 2 अक्टूबर के लिए दिया है।

आपको बता दें कुछ शर्तों के साथ दृश्यम 2 का टिकट 50 फीसदी की छूट पर बुक कर सकते हैं। 2 अक्टूबर यानि रविवार तक ही यह ऑफर है। फिल्म के टीम ने लिखा है, इस साल 2 अक्टूबर को मार्क कर लें, दृश्यम 2 के निर्माता अपनी तरह का पहला इस तरह का एसोसिएशन किया है। मेकर्स ने मल्टीपलेक्स चेन के साथ अनुबंध किया है कि दृश्यम की रिलीज के दिन 50 फीसदी की छूट का ऑफर मिले।

अपराजिता ...


Copy