DOLO से डोला सबका सिंहासन ! : बिक्री ऐसी की खड़े हो जाएं 6 पहाड़, दवा कंपनियों ने दांतों तले दबायी उंगलियां...

Edited By:  |
dolo se dola sabka sinhasan dolo se dola sabka sinhasan

DESK : कोरोना महामारी के इस दौर में भले ही लोग आर्थिक संकटों से जूझते रहे हों लेकिन एक इंडियन मेडिसीन जिसने रिकॉर्ड तोड़ कमाई की है। जिसे लेकर अब सोशल मीडिया यूजर्स एक से एक मीम्स शेयर कर रहे हैं।

पूरी दुनियां के साथ-साथ भारत में भी कोरोना महामारी की बात करें तो इसकी पहली, दूसरी और तीसरी लहर में एक मेडिसीन ऐसी भी जिसने चांदी काट ली है। इस मेडिसीन को सबसे ज्यादा इस्तेमाल किया जाने वाला पारासिटामोल टेबलेट भी करार दिया गया है। हम बात कर रहे हैं DOLO 650 की। सिर दर्द, बदन दर्द या कुछ ऐसे लक्षण जो कोरोना बीमारी के मुख्य कारण हो सकते हैं उनमे लोगों की पहली पसंद सिर्फ यही मेडिसीन इस कोरोना दौर में रही है।

DOLO 650 पिछले एक वर्ष में सबसे ज्यादा इस्तेमाल में आने वाली मेडिसीन का खिताब अपने नाम कर लिया है। बता दें कि मार्च 2020 के बाद से DOLO 650 ने करीब 567 करोड़ रुपये की रिकॉर्ड कमाई की है जिसमे लगभग 350 करोड़ डोलो 650 टैबलेट की बिक्री हुई हैं।

दावा किया जा रहा है कि डोलो की इन 350 करोड़ टैबलेट्स को एक के ऊपर एक रखा जाए, तो माउंट एवरेस्ट के जैसे 6 हजार पहाड़ खड़े किये जा सकते हैं। आपको बता दें कि यह ऊंचाई इतनी है, जिसमें 63 हजार बुर्ज खलीफा बनाए जा सकते हैं।

कोरोना काल में इस टेबलेट को लोगों का पसंदीदा स्नैक्स भी कहा जाने लगा है। इस कोरोना के दौर में डॉक्टर का प्रिसक्रिप्शन हो या सोशल मीडिया पर बनने वाले मीम्स हर जगह सिर्फ DOLO ही छाया रहा। आप भी देखिये -


Copy