दोहरे हत्याकांड का उद्भेदन : होटल शिवालिक में रविवार को बाप-बेटे की हत्याकांड मामले में पुलिस ने आरोपी चंदन कुमार को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
dohre hatyaakand kaa udbhedan dohre hatyaakand kaa udbhedan

रांची:बड़ी खबर रांची से जहां चुटिया थाना क्षेत्र स्थित होटल शिवालिक में रविवार को बाप-बेटे की हुई हत्याकांड का पुलिस ने खुलासा किया है. एसएसपी सुरेंद्र कुमार झा के निर्देश पर सिटी डीएसपी दीपक कुमार के नेतृत्व में चुटिया थाना पुलिस की टीम ने पूरे मामले की गुत्थी सुलझा ली है.

हत्या की घटना के 24 घंटे के अंदर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या कांड के मुख्य आरोपी नागेश्वर महतो के होने वाले दमाद चंदन कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. चंदन कुमार ने हत्या की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है. पुलिस जल्द ही पूरे मामले का प्रेस कॉन्फ्रेंस कर खुलासा करेगी.

चंदन कुमार का नागेश्वर महतो की बेटी से शादी तय हुआ था. और दोनों के बीच शारीरिक संबंध बना था जिसका वीडियो नागेश्वर महतो के बेटे अभिषेक के हाथ लग गई और अभिषेक चंदन को ब्लैकमेल करने लगा और फंसा देने की धमकी देने लगा जिससे परेशान होकर एक साजिश के तहत चंदन ने इस घटना को अंजाम दिया है.

आरोपी चंदननेनशीला पदार्थ खिलाकर दोनों को बेहोश किया फिर गर्दन पर वार किया.अब तक की जो जानकारी सामने आई हैचंदन ने नशीला पदार्थ खाना में मिलाकर नागेश्वर महतो और उनके बेटे अभिषेक मेहता को बेहोश कर दिया,फिर धारदार हथियार से गला रेतकर दोनों की हत्या कर दी. खुद को निर्दोष साबित करने के लिए चंदन ने खुद पुलिस को फोन भी किया और पूरे मामले की जानकारी भी दी.

रांची के चुटिया थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड स्थित होटल शिवालिक में रुके पिता-पुत्र की गला रेत कर हत्या कर दी गई थी. मृतक की पहचान हजारीबाग के इचाक निवासी नागेश्वर मेहता और उनके पुत्र अभिषेक के रूप में हुई थी. नागेश्वर महतो शनिवार की शाम हजारीबाग से अपने बेटे के साथ रांची पहुंचे थे. दोनों होटल शिवालिक में रुके. रात में दोनों ठीक थे. रविवार को दोनों की हत्या कर दी गई. इसकी जानकारी तब हुई जब शाम पांच बजे के आसपास खुद को नागेश्वर मेहता का होने वाला दामाद बताने वाला चंदन होटल के कमरा नंबर 201 में पहुंचते ही चीखते-चिल्लाते बाहर भागा. नीचे पहुंचकर होटल कर्मियों को हत्या की बात बतायी. होटल के कर्मियों ने जब कमरे में झांक कर देखा तो दोनों का शव होटल में पड़ा हुआ था. कमरे में हर ओर खून ही खून पसरा हुआ था.


Copy