दो गुटों में चाकूबाजी के बाद थाना घेराव : चाकूबाजी की घटना में 2 युवक घायल, मामले में पुलिस ने 2 लोगों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
do guto mai chakubajee ke bad thana gheraw do guto mai chakubajee ke bad thana gheraw

बोकारो: खबर है बोकारो की जहांचंद्रपुरा थाना क्षेत्र के चंद्रपुरा स्टेशन के पास बीती देर रात चाय पीने को लेकर दो गुटों में हुई तू तू मैं मैं. दोनों के बीच बात इतनी बढ़ गयी कि चाकू बाजी तक पहुंच गई. चाकू बाजी में दो आदिवासी युवक बुरी तरह घायल हो गया. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों घायल युवकों को डीवीसी अस्पताल भेज दिया. डीवीसी अस्पताल के डॉक्टर ने मामले को गंभीर देखते हुए तुरंत चास निजी अस्पताल रेफर कर दिया. घटना के बाद आदिवासी समाज के लोगों ने थाने का घेराव कर दिया है. मामले में चंद्रपुरा पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

बताया जा रहा है कि चंद्रपुरा स्टेशन के पास बीती देर रात चाय पीने के विवाद में चाकू बाजी में दो आदिवासी युवक बुरी तरह घायल हो गया. मामले में चंद्रपुरा थाना की पुलिस ने तत्काल छापेमारी कर हमला करने वाले संबंधित एक युवक को चंद्रपुरा प्रमुख के घर से गिरफ्तार कर लिया है.

बताया जाता है कि युवक चंद्रपुरा प्रमुख चांदनी परवीन का देवर है. जिसने आदिवासी युवक पर हमला किया है. इस मामले में चंद्रपुरा पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है.

वहीं मामला आदिवासी बनाम मुस्लिम समुदाय में तब्दील हो गई है. जहां आदिवासी समुदाय के लोग पारंपरिक हथियारों के साथ चंद्रपुरा थाना का घेराव करते हुए सड़क जाम कर दिया और इस घटना के मामले से संबंधित सभी युवकों को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं. वहीं आक्रोशित लोग सड़क जाम कर दिया.

स्थिति को कंट्रोल करने के लिए चंद्रपुरा थाना में भारी मात्रा में पुलिस बल की तैनाती की गई है. जिससे सामाजिक सौहार्द बनाए रखा जाए इसको लेकर पुलिस तत्पर है. इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बचती नजर आ रही है.


Copy