रूतबा : DM साहिबा की गाय बीमार होने पर 7 पशु चिकित्सको की हुई प्रतिनियुक्ति..आदेश की कॉपी वायरल होते ही मचा हड़कंप

Edited By:  |
DM SAHIBA KI COW BIMAR HONE PER 7 DOCTOR KO TREATMENT KA MILA JIMMA. DM SAHIBA KI COW BIMAR HONE PER 7 DOCTOR KO TREATMENT KA MILA JIMMA.

Desk:-अगर आपसे कोई पूछे कि एक बीमार गाय की इलाज के लिए कितने डॉक्टरों की जरूरत होगी..तो आप एक या दो संख्या बता सकतें हैं..पर जब गाय डीएम साहिबा की हो तो विभाग चौबीसों घंटे सातो दिन के लिए अलग अलग डॉक्टरों की ड्यूटी मैम की कोठी पर लगा देता है.चाहे इसकी वजह से सैकड़ों आम पशुपालक के मवेशियों का इलाज भले ही न हो पाए...

दरअसल इस तरह का मामला बुलडोजर बाबा योगी के उत्‍तर प्रदेश से आया है.यहां के फतेहपुर जिले के मुख्य पशु चिकित्सा पदाधिकारी ने एक लेटर जारी किया है, जिसमें डीएम साहिबा के गाय के बीमार होने की वजह से सात दिन के लिए सात अलग अलग डॉक्टरों की प्रतिनियुक्त डीएम कोठी में की है..और इनकी अनुपस्थिति में आठवे डॉक्टर को भी तैनात रहने के लिए कहा गया है ताकि गाय का इलाज और देखभाल सही तरीके से हो सके.

इसे लेटर के मुताबिक सोमवार को भिटौरा के पशु चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर मनीष अवस्थी की ड्यूटी लगाई गई है तो मंगलवार को ऐरायां के पशु चिकित्साधिकारी डॉ भुवेश कुमार बीमार गाय की देखभाल करेंगे। वहीं बुधवार को डॉ अनिल कुमार पशु चिकित्साधिकारी उकाथू को जिम्मेदारी सौंपी गई है। इसी तरह डॉक्टर अजय कुमार दुबे की ड्यूटी गुरुवार को लगाई गई है। अजय कुमार गाजीपुर के पशु चिकित्साधिकारी हैं। वहीं शुक्रवार को डॉक्टर शिवस्वरूप पशु चिकित्साधिकारी मलवां डीएम साहब की बीमार गाय की देखरेख में रहेंगे। असोथर के पशु चिकित्साधिकारी डॉ प्रदीप कुमार को शनिवार और डॉ अतुल कुमार पशु चिकित्साधिकारी हसवा को रविवार की जिम्मेदारी सौंपी गई है।वहीं इन सात डॉक्टर के अनुपस्थित रहने पर सुरेश कुमार कन्नौजिया पशु चिकित्साधिकारी दमापुर करेंगे।

जिला पशु चिकित्सा पदाधिकारी का यह वायरल सोसल मीडिया पर वायरल हो रहा है.इस पत्र के संबंध में डीएम अपूर्वा दुबे ने किसी तरह की जानकारी होने से इंकार किया है ,वहीं सोसल मीडिया पर कई लोगों ने इस लेटर को वायरल कर इसे डीएम के रूतबे से जोड़कर अपनी टिप्पणी कर रहें हैं.


Copy