दिनदहाड़े एक परिवार पर हमला : जमशेदपुर में अज्ञात अपराधियों ने की एक व्यक्ति की हत्या

Edited By:  |
Reported By:
dindahare  ek pariwar per hamla dindahare  ek pariwar per hamla

जमशेदपुर:बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां परसुडीह थाना क्षेत्र के गदडा निवासी एक शख्स को अज्ञात अपराधियों ने हत्या कर दी है. अपराधियों ने उसके बेटे पर भी हमला किया लेकिन उसने किसी तरह भाग कर जान बचाई. घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया.परसुडीह पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही है.

घटना के संबंध में कहा जा रहा है कि परसुडीह थानाक्षेत्र के गदडा के रहने वाले प्रफुल्ला महतो कोअपराधियों ने सब्बल से मारकर हत्या कर दी. साथ ही उसके बेटे संजय महतो पर भी जानलेवा हमला हुआ है. बेटे ने किसी तरह भाग कर जान बचाई. घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी. हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है. परसुडीह पुलिस मौके पर पहुंचकर घटना की जांच कर रही है.

बताया जा रहा है कि पड़ोस के रहने वाले एक व्यक्ति पर हत्या का आरोप लगा है. अपराधियों ने बुधवार की सुबह6:00बजे रड से मारकर हत्या कर दी. उसके बाद उसके बेटे संजय महतो को भी मारा लेकिन वह किसी तरह जान बचाते हुए बाहर निकला. इस घटना की जानकारी मिलते ही सामाजिक सेवा संघ के अध्यक्ष राजेश सामंत,पंचायत समिति सदस्य विश्वजीत भगत,विवेक गुप्ता,उप मुखिया बिरजू पात्रोने घटना स्थल पर पहुंचकर थाना प्रभारी परसुडीह को जानकारी देते हुए घायल संजय को एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया. घटना स्थल पर सिटी एसपी व परसुडीह थाना प्रभारी मौके पर मौजूद थे.


Copy