धनबाद में डेढ़ क्विंटल गांजा बरामद : पुलिस ने जब्त किया ट्रक, जानिए पूरा मामला...

Edited By:  |
dhanbad me dedh quintal ganja baramad dhanbad me dedh quintal ganja baramad

धनबाद पुलिस को रविवार की रात एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। धनबाद के दुहाटाड़ इलाके मे धनसार पुलिस ने रविवार की देर रात एक ट्रक पर लदे लगभग तीस पेटी गांजा को जब्त किया है। इस दौरान ट्रक के चालक और सह चालक को भी मौके से गिरफ्तार किया गया है ।

जब्त किये गए गांजा का वजन लगभग डेढ क्विंटल आंका जा रहा है। इसकी कीमत भी लगभग 80 लाख रूपये बताया जा रहा है। पकड़े गए गांजा के साथ ट्रक को भी धनसार पुलिस ने जब्त किया है। इस कारवाई से गांजा तस्करों और धंधेबाजों के बीच हड़कंप मच गया है। पुलिस यह पता करने में जुटी हुई है कि यह गांजा की खेप कहां से आयी है और इसे खपाना कहां है।

इन दिनों मनईटाड़,गांधीनगर,धनसार थाना के पीछे, चांदमारी ,बरमसिया,दुहाटाड़ सहित कई इलाकों में गांजा बेचने का गोरखधंधा धड़ल्ले से जारी है। इन इलाकों के युवा वर्ग इस नशे के शिकार हो रहे हैं।

बता दें कि तीन माह पूर्व ही मनईटाड़ कुम्हार पट्टी इलाके मे अनिल और बबलू के घर मे छापेमारी कर पुलिस ने भारी मात्रा में गांजा जब्त किया था। चार माह पूर्व जहां धंधेबाज अनिल सिंह, और दस दिन पूर्व राजीव और बबलू चौरसिया को जेल भी भेजा था। इतनी बड़ी गांजा की खेप कहां से आयी है, पुलिस इसकी जांच कर रही है।


Copy