देवघर में दीया जलाकर शहीदों को दी श्रद्धांजलि : टावर चौक पर हुए इस कार्यक्रम को लेकर छात्रों में दिखा उत्साह

Edited By:  |
devghar me deeya jalakar shaheedon ko di shraddhanjali devghar me deeya jalakar shaheedon ko di shraddhanjali

देवघर के टावर चौक पर आज दीपावली के पूर्व संध्या में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्रों ने शहीदों के नाम एक दीया जलाया। इस कार्यक्रम का नाम एक दीया शहीदों के नाम रखा गया था। मौके पर छात्र संगठन ने कहा कि प्रत्येक साल यह दीपावली के 1 दिन पहले शहीदों के नाम एक दीया जलाते हैं।

एक दीया शहीदों के नाम कार्यक्रम को लेकर छात्रों में उत्साह देखा गया। मौके पर सभी छात्रों ने एक-एक दीया शहीदों के नाम जलाया है । छात्र संगठन abvp का मानना है कि हम चैन से रहते हैं इसका सबसे बड़ा कारण है कि हमारे देश के जवान सीमाओं पर रात दिन हमारी सुरक्षा में तैनात रहते हैं।

abvp के छात्रों ने आह्वान किया है कि जो पड़ोसी दुश्मन देश भारत की धरती पर बुरी नजर जमाए बैठा है, ऐसे चीन के सामानों का बहिष्कार करें, ताकि उन्हे आर्थिक चोट पहुंचे और हमारा स्वदेशी को बढ़ावा मिले जिससे देश आर्थिक रूप से आत्मनिर्भर बन सके।

आज हम अपने घरों को दीये से जगमग आ रहे हैं और दीपावली मना रहे हैं लेकिन देश के जवान हमारी सुरक्षा के लिए अब भी सीमाओं पर खड़े हैं वहीं दूसरी ओर देश के लिए शहीद हुए जवानों के नाम भी एक दीया जलाया गया और शहीदों को नमन किया गया है।


Copy