देवघर एयरपोर्ट पर फिर शुरू हुआ नया विवाद : शिलापट्ट को पूरी तरह से किया ध्वस्त

Edited By:  |
devghar airport par fir shuru hua naya vivad devghar airport par fir shuru hua naya vivad

देवघर एयरपोर्ट को लेकर एक नया विवाद फिर से शुरू हो गया है। गोड्डा के सांसद निशिकांत दुबे के द्वारा एयरपोर्ट पहुंच पथ रैयतों के साथ मिलकर निर्माण करा दिया गया था और इसका नाम नरेंद्र मोदी पथ रख दिया गया था। जिस कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश पूर्व मुख्यमंत्री बाबूलाल मरांडी पूर्व मंत्री रणधीर सिंह देवघर विधायक नारायण दास सहित कई दिग्गज नेता लोकार्पण में शामिल हुए और धूमधाम के साथ है शिलापट्ट लगाकर इस पथ का उद्घाटन कर दिया गया, जिसके बाद यह विवाद और बढ़ गया।

जिला प्रशासन आज देवघर डीसी की अध्यक्षता में देवघर एयरपोर्ट पहुंची और एयरपोर्ट के कार्यों का जायजा लिया है। इसके अलावा सांसद द्वारा बनाए गए पथ को पुनः बनाने की बात कही गई है। हालांकि देवघर डीसी के द्वारा शिलापट्ट तोड़े जाने पर खुलकर कुछ भी नहीं कहा, लेकिन तस्वीरें सब कुछ साफ़ साफ़ बयां कर रही है।

शिलापट्ट को पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया गया और शिलापट्ट पर लगे नेम प्लेट को बगल में रख दिया गया है। अब यह विवाद और क्या नया रुख अख्तियार करेगी ये देखना दिलचस्प होगा। नरेंद्र मोदी पथ को लेकर अन्य राजनितिक दलों की क्या प्रतिक्रिया आती है इसका इंतजार रहेगा।

इसके पहले भी JMM और कांग्रेस के नेताओं के द्वारा इस शिलापट्ट को हटाने और सांसद के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की जा चुकी है।


Copy