दर्दनाक सड़क हादसा : थाना की जीप दुर्घटनाग्रस्त होने से पुलिस विभाग के रेडियो ऑपरेटर की हुई मौत और 4 लोग गंभीर रुप से घायल

Edited By:  |
dardnaak sadak hadsaa  dardnaak sadak hadsaa

गिरिडीह : बड़ी खबर गिरिडीह से जहां देवरी खिजुरी चतरो मुख्य मार्ग स्थित देवरी थाना क्षेत्र के नावाडीह के पास शुक्रवार को अज्ञात वाहन की गलती से थाना की जीप पलट कर दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में पुलिस विभाग के रेडियो ऑपरेटर की मौत हो गईजबकि 4 लोग गंभीर रुप से घायल हो गये हैं. सभी घयलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है. घटना की सूचना पर देवरी थाना की पुलिस पदाधिकारी घटनास्थल पहुंचे.

बताया जा रहा है कि देवरी थाना क्षेत्र के नावाडीह के पास अज्ञात वाहन द्वारा चकमा देने के कारण थाना की जीप पलट गई जिस वजह से घटना स्थल पर ही जीप में सवार देवरी थाना में पदस्थापित रेडियो ऑपरेटर सुमन कुमार राय की मौत हो गई. हादसे में 4 लोग घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.

साथ ही देवरी थाना क्षेत्र के घोसे गांव के राजेश राम,नूरजहाँ अंसारी,गरहाटांड़ के द्वारिका पासवान और बेंगाबाद थाना क्षेत्र के तिलैया गांव निवासी अजित बास्के घायल हुए हैं.

बताया गया कि वाहन में सवार होकर सभी चतरो स्थित पुलिस पिकेट जा रहे थे. इसी दौरान नावाडीह गांव के पास जीप दुर्घटनाग्रस्त हुई. जीप में सवार सभी घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवरी लाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने रेडियो ऑपरेटर सुमन कुमार राय को मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना पर देवरी थाना प्रभारी सरोज सिंह चौधरी, एएसआई संगम पाठक और एएसआई विनय सिंह सीएचसी पहुंचे और घटना की जानकारी ली.


Copy