दर्दनाक सड़क हादसा : दर्दनाक सड़क हादसा सिंदरी-बलियापुर मार्ग पर छाई लदा पिकअप वैन पलटने से 2 महिला की हुई मौत और 1 दर्जन लोग घायल

Edited By:  |
Reported By:
dardanaak sadak hadsaa dardanaak sadak hadsaa

झरिया : बड़ी खबर झरिया से जहां जिले के सिंदरी-बलियापुर सीमा पर बुधवार की दोपहर छाई से लदा पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गई जिससे उस पर सवार 2 महिला की मौत हो गई जबकि 12 लोग घायल हो गए. घटना के बाद सभी को शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेजा गया.

बताया जा रह है कि सिंदरी-बलियापुर सीमा पर छाई से लदा पिकअप वैन अनियंत्रित होकर पलट गई. घटना के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई और घायलों को आनन-फानन में शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल भेजा गया. जहां चिकित्सकों ने दो महिला को मृत घोषित कर दिया जबकि लगभग एक दर्जन लोग घायल हैं.

घायलों का कहना है कि वह लोग गिरिडीह जिले के पीरटांड़ के रहने वाले हैं. सावन माह के आगमन के पूर्व वह लोग अपने घर को सजाते-संवारते हैं जिसके लिए उन्हें कोयले के डस्ट यानी छाई की जरूरत होती है. वह लोग छाई लेने के लिए सिंदरी आये थे. जहां से कोयले का छाई लेकर वापस पीरटांड़ गिरिडीह लौट रहे थे. इसी दौरान छाई से लदा पिकअप वैन अनियंत्रित होकर उलट गई. इसमें उन लोगों को गंभीर चोटें आई है. घटना में बरकी देवी और सुनीता मुर्मू की मौत हो गई है. जबकि पिकअप वैन का ड्राइवर फरार बताया जा रहा है.


Copy