क्रिकेट में 'महाभारत' : एशिया कप के दौरान ग्राउंड पर दिखा कुछ ऐसा, हर कोई रह गया हैरान

Edited By:  |
cricket me mahabharat cricket me mahabharat

DESK : एशिया कप 2022 में सुपर 4 में बुधवार को हुए मैच में पाकिस्तान ने अफगानिस्तान की टीम को शिकस्त दे दी है। मैच में मिली इस हार के साथ ही अफगानिस्तान के साथ-साथ भारत भी एशिया कप 2022 के फाइनल की दौड़ से बाहर हो गया। वहीँ इस मैच के दौरान मैदान पर एक ऐसा पल भी आया जो क्रिकेट जगत को शर्मसार कर गया।

बता दें कि इस मैच में दोनों टीमों के बीच आखिरी तक कांटे की टक्कर देखने को मिली। इस दौरान दोनों टीमों के बीच माहौल भी काफी गर्म हो गया और दोनों के खिलाड़ी आपस में ही उलझ गए। दरअसल पाकिस्तानी बल्लेबाज आसिफ अली ने अफगान गेंदबाज फरीद अहमद मलिक पर बल्ला उठा दिया। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि आसिफ ने फरीद को घूंसा भी दे मारा। दोनों खिलाड़ियों की इस लड़ाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप भी देख सकते है कैसे फरीद ने आसिफ को आउट करने के बाद उनके पास जाकर जश्न मनाने की कोशिश की जो पाकिस्तानी खिलाड़ी को रास नहीं आई और आसिफ खुद पर आपा खो बैठे।

क्रिकेट को भद्रजनों का खेल कहा जाता है, लेकिन जिस तरह से इन दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने मैदान पर बर्ताव किया, वह बहुत ही शर्मनाक था। आसिफ अली के इस बर्ताव को लेकर क्रिकेट जगत में काफी निंदा हो रही है। वहीँ अफगानिस्तान के कुछ क्रिकेटरों ने ICC से मांग करते हुए कहा है कि आसिफ अली को इस बर्ताव के लिए बैन करे।


Copy