'CODE M' ओटीटी पर रिलीज : दूसरे सीजन में भी जेनिफर विंगेट ने दिखाया जलवा, देखिए डिटेल्स

Edited By:  |
'CODE M' ott par release 'CODE M' ott par release

DESK : कोड एम सीजन 2 को OTT प्लेटफॉर्म पर आज रिलीज कर दिया गया है। इस वेब सीरीज की मुख्य किरदार जेनिफर विंगेट ने इस सीजन में भी अपना जलवा कायम रखा है। सारीज में जेनिफर मेन रोल में मोनिका का किरदार निभाती हुई नजर आएंगी जो कि मिलिट्री लॉयर रहेंगी। इनके अलावा भी शायद कुछ ऐसे कास्ट है जो कि आपको नजर आएंगे जैसे कि रजत कपूर, शूरवीर चौहान, मेजर गौरव शेखावत, केशव साधना, आलेख कपूर इसके अलावा भी काफी लोग इस सीजन में नजर आने वाले हैं।

आपको बात दें कि यह वेब सीरीज ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर रिलीज हुई है जबकि पहला सीजन ऑल्ट बालाजी पर आया था। इसे काफी पसंद किया गया और ये लॉकडाउन से पहले 2020 में रिलीज हुआ था। इसका पहला सीजन जबरदस्त हिट रहा था और टीवी की कलाकार जेनिफर को आर्मी ऑफिसर के किरदार में खूब तारीफ मिली। ये जेनिफर का ओटीटी डेब्यू था जिसमें वो सफल रहीं। तभी से ही इसके दूसरे सीजन का ऐलान कर दिया गया था और फैंस भी बेसब्री से इसके इंतजार में थे। अब 8 एपिसोड वाली ये सीरीज आज रिलीज कर दी गई है।

पहले सीजन में आर्मी में से एक सोल्डर दूसरे सोल्जर को एक झूठे मिशन पर ले जाकर मार देता है और इस झूठ को छुपाने के लिए वो कुछ मासूमों को भी मारता है। इसी केस की तहकीकात करने के लिए और जड़ से इस केस को सुलझाने के लिए मोनिका मेहरा यानि कि (जेनिफर विंगेट) को बुलाया जाता है।

एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट की बात करें तो पहले भी कई शोज के जरिए फैंस का दिल जीत चुकी हैं। इनमें बेपनाह, बेहद, कसौटी जिंदगी की और दिल मिल गए जैसे सीरियल शामिल हैं। उन्होंने टीवी की दुनिया पर काफी लंबे समय तक काम किया है। इसके साथ ही जेनिफर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम कर चुकी हैं। उन्होंने शाकालाका बुमबुम जैसे सीरियल और अकेले हम अकेले तुम जैसी फिल्मों में काम किया है।


Copy