चोरों ने 5 घरों को बनाया निशाना : बंद घरों का ताला तोड़ कर कई सामानों पर किया हाथ साफ

Edited By:  |
Reported By:
choron ne 5 gharon ko banaya nishana choron ne 5 gharon ko banaya nishana

निरसा:खबर है निरसा की जहांचिरकुंडा थाना के लायकडीह बीसीसीएल कॉलोनी में चोरों ने बीती रात5घरों में चोरी करके सनसनी फैला दिया. इधर एक सप्ताह के अंदर चोरों ने करीब10घरों में चोरी के बारदात को अंजाम दिया है.

जानकारी के अनुसार बुधवार की रात करीब2बजे चोरों ने कर्मी सुरेश राम के आवास के दोनों रूम का ताला तोड़ते हुए जेवरात व मोटरसाइकिल लेकर फरार हो गये. घर के लोग अपने गांव कोडरमा गये हुए थे. वहीं बगल में स्व. सहदेव राम के बंद घर में ताला तोड़ कर चोरी हुई. वे लोग भी घर से बाहर हैं. वहीं चोरों ने दूसरी गली के राजेन्द्र पासवान के घर भी चोरी की. चोरों ने उसके घर से मोटरसाइकिल,सोने की अंगूठी,11सौ रुपये लेकर भागा. लेकिन मोटरसाइकिल को गली में ही छोड़ कर भाग गया. वहीं उसके अलमीरा से लैपटॉप निकाला लेकिन वहीं छोड़ दिया. जिसे बरामद कर लिया गया है.

एक महिला ने बताया कि बच्चे इस रूम में सोते हैं. बीएड का परीक्षा देने धनबाद जाने के कारण घर खाली था. इधर चोरों ने तारकेश्वर राय के घर भी चोरी की. लेकिन रामदेव रजक के घर घुसने के दौरान एसबेस्टस टूटने के कारण चोर गिर गया. घर वालों के जग जाने के कारण चोर भाग खड़े हो गये.


Copy