चोर गिरोह का भंडाफोड़ : पुलिस ने 11 साइकिल के साथ 2 व्यक्तियों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
chor giroh ka bhandafore chor giroh ka bhandafore

बोकारो : खबर है बोकारो की जहां पुलिस ने साइकिल चोरी के आरोप में 2 लोगों को अरेस्ट कर लिया है. गिरफ्तार व्यक्ति के पास से चोरी का 11 साइकिल जब्त किया गया है.

बताया जा रहा है कि बोकारो के सिटी पुलिस ने चोरी के11साइकिल के साथ दो लोगों को पकड़ा है. मामले में सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि सोनू उर्फ आलम अंसारी उर्फ बादशाह पुलिस के लिए लंबे अरसे से सिरदर्द बना हुआ था. शहर के विभिन्न इलाकों से साइकिल चोरी की जा रही थी. हालांकि गिरफ्तार बादशाह एक माह पूर्व जेल से जमानत पर बाहर आया था. उसने इतने कम समय में शहर से20साइकिल चोरी की बात स्वीकार की है. उसके निशानदेही पर जिले के विभिन्न थाना क्षेत्रों से11चोरी की साइकिल बरामद किया गया है.

सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने बताया कि बादशाह साइकिल चोरी कर भंडारीडीह के दुकानदार बुधु सोनार को 4 साइकिल एवं मिहिर रविदास के साइकिल मरम्मती दुकान में 7 साइकिल बेंचा था. जिसके बाद पुलिस ने बुधु के दुकान से चार चोरी की साइकिल तथा मिहिर रविदास के घर से सात साइकिल बरामद किया है. डीएसपी ने बताया कि बुधु चोरी की साइकिल खरीदकर उसकी मरम्मती कर ग्राहकों को बेंचता था.

डीएसपी ने बताया कि जमादार उमेश कुमार सिंह को मिली सूचना पर टीम गठित की गई थी. मालूम हो कि गिरफ्तार सोनू उर्फ बादशाह पर विभिन्न थानों में पूर्व से चार मामले दर्ज हैं.


Copy