चौक चौराहों पर पुलिस जवान मुस्तैद : आज कई संगठनों द्वारा भारत बंद के आह्वान के बावजूद बंदी का झरिया में नहीं दिखा कोई असर

Edited By:  |
Reported By:
chok choraho per police  jawaan mustaid chok choraho per police  jawaan mustaid

झरिया : अग्निपथ योजना को लेकर पूरे देश में विरोध शुरू हो गया है. योजना के विरोध में झारखंड समेत कई प्रदेशों में युवा सड़कों पर उतर कर प्रदर्शन कर रहे हैं. बिहार,उत्तर प्रदेशसमेत देश के कई राज्यों में हिंसक प्रदर्शन हो रहा है. अब तो इस योजना का विरोध कई संगठनों ने भी शुरू कर दिया है. सोमवार यानी 20 जून को कई संगठनों द्वारा भारत बंद का आह्वान किया गया है.

वहीं इस बंदी को लेकर अगर हम बात धनबाद जिले के झरिया शहर की करें तो यहां भारत बंदी का कोई असर देखने को नहीं मिल रहा है. दुकानें प्रतिदिन की तरह खुली हुई है,लोगों का आवागमन सामान्य तरीके से हो रहा है.परिचालन भी सुचारू रूप से चालू है. हालांकि सभी सरकारी एवं निजी स्कूलों को एहतिहातन सुरक्षा के दृष्टिकोण से बंद रखा गया है. वहीं बंदी को लेकर झरिया के विभिन्न चौक चौराहों पर पुलिस के जवान मुस्तैद जरूर दिख रहे हैं.

भारत बंद को लेकर जेएमएम नेता अमित साहू ने बताया कि झरिया मे बंदी का कोई असर नहीं दिख रहा है. लेकिन मैं इस बंदी का समर्थन कर रहा हूँ. उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना से छात्र आक्रोशित है. सरकार को इस योजना को जल्द से जल्द वपास ले लेना चाहिए.


Copy