चीन की नापाक हरकत ! : भारत के एक 'भाग्य विधाता' का किया अपहरण, सांसद ने केंद्र से लगाई गुहार

Edited By:  |
chin ki napak harkat chin ki napak harkat

DESK : बड़ी खबर आ रही है अरुणाचल प्रदेश से जहां भारत के एक 'भाग्य विधाता' का चीन की सेना ने अपहरण कर लिया है। चीनी सेना ने भारतीय सीमा में घुसकर अपनी नापाक हरकत को अंजाम दिया है।

मामला अरुणाचल प्रदेश के अपर सियांग जिले का बताया जा रहा है जहाँ से 17 वर्षीय युवक का अपहरण चीन के सेना के द्वारा किया गया है। लद्दाख स्थित LAC पर अभी भारत और चीन के बीच तनाव चल रही है। अक्सर भारत से लगी कई सीमाओं पर चीन के द्वारा इस तरह की कायराना हरकत की जाती रही है। अब चीनी सेना ने अरुणाचल प्रदेश से लगी भारत-चीन की सीमा से एक 17 वर्षीय युवक का अपहरण कर लिया है।

घटना की जानकारी मिलते ही अरुणाचल प्रदेश के सांसद तापिर गाओ ने केंद्रीय गृह राज्य मंत्री निशीथ प्रमाणिक को मामले की जानकारी देते हुए जल्द रिहाई कराने का अनुरोध किया।

वहीँ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस घटना को अत्यंत गंभीर बताया है। इस दौरान उन्होंने आज ट्वीट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर भी हमला बोला है। राहुल गाँधी ने अपने ट्वीट में कहा है कि गणतंत्र दिवस से कुछ दिन पहले भारत के एक भाग्य विधाता का चीन ने अपहरण किया है- हम मीराम तारौन के परिवार के साथ हैं और उम्मीद नहीं छोड़ेंगे, हार नहीं मानेंगे। PM की बुज़दिल चुप्पी ही उनका बयान है- उन्हें फ़र्क़ नहीं पड़ता!


Copy