चर्चा में थप्पड़वाली DSP : बिना हेलमेट बाइक सवार ने किया सवाल जवाब... तो महिला DSP ने जड़ दिया थप्पड़..कई को डंडे भी मारे..

Edited By:  |
CHARCHA ME HAIN THAPPARWALI DSP MAM.YOVAO ME KHAUF. CHARCHA ME HAIN THAPPARWALI DSP MAM.YOVAO ME KHAUF.

Desk:-बिहार के गोपालगंज में इन दिनों थप्पड़वाली मैम चर्चा में है...इस मैम के थप्पड़ के भय से आवारा लड़के और बिना हेलमेट लेकर बाइक चलाने वाले युवक अपना रास्ता बदल ले रहें हैं.

दरअसल थप्पड़वाली मैम के नाम से जिले की मुख्यालय डीएसपी ज्योति कुमारी सुर्खियां बटोर रही है.उनका युवाओं को थप्पड़ मारते वीडियों सोसल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहा है.इस वीडियों में डीएसपी युवाओं को थप्पड़ के साथ ही डंडे मारती हुई भी दिख रही है.

बताते चलें कि अग्निपथ योजना के विरोध में बिहार के कई जिलों में हिंसा हो चुकी है.इस हिंसा के बाद सीएम नीतीश ने मुख्य सचिव और डीजीपी के साथ बैठक में कई निर्देश दिए थे.इस निर्देश के बाद सभी डीएम और एसपी को विधि व्यवस्था को दुरूस्त रखने को लेकर कई तरह के निर्देश दिए गए थे.इसके बाद राज्य के कई जिलों में पुलिस अलर्ट पर है।इसी अलर्ट के बाद गोपालगंज जिले की मुख्यालय डीएसपी ज्योति कुमारी बाइक चेकिंग अभियान चला रही थी.इस दौरान कई युवक बिना हेलमेट के बाहर घूम रहे थे.जब डीएसपी ने इनसे हेलमेट नहीं पहनने की वजह पूछी तो कुछ युवक बहस करने लगे जिसके बाद डीएसपी ने इन्हें थप्पड़ जड़ दिया.जिसके बाद उपस्थित युवक की बोलती बंद हो गई. इस दौरान उन्हौने कई युवाओं पर डंडे भी चलाए.डीएसपी के इस रूप को देखते हुए युवा अब उनको देखते हुए अपना रास्ता बदल ले रहें हैं,वहीं सोसल मीडिया पर कुछ लोग डीएसपी ज्योति के काम की तारीफ कर रहें हैं तो कई थप्पड़ मार डीएसपी कहकर कानून अपने हाथ में लेने की बात कहते हुए निशाना साध रहें हैं.

वहीं इस मुद्दे पर सवाल किए जाने पर डीएसपी ज्योति ने कहा कि अलर्ट के मद्देनजर गाड़ियों की जांच की जा रही थी।इसी बीच बिना हेलमेट वाले कुछ बाइक सवार युवाओं को रोका गया तो वे अपवी गलती मानने के बजाय बेमतलब का सवाल जवाब करने लगे जिसके बाद उसे थप्पड़ मारा गया है.वहीं थप्पड़ मार डीएसपी के बारे मे जिले के सीनियर अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं हैं.


Copy