CCTV में कैद हुई चोरी की घटना : मोबाइल चोरी के आरोप में एक महिला 2 बच्चों के साथ गिरफ्तार, चोरी का मोबाइल भी बरामद

Edited By:  |
Reported By:
cctv mai kaid huyee chori ki ghatanaa cctv mai kaid huyee chori ki ghatanaa

बोकारो:बड़ी खबर बोकारो से जहां बीएस सीटी थाना क्षेत्र में मोबाइल चोरी के आरोप में स्थानीय लोगों ने एक महिला को उसके 2 बच्चों के साथ पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. बीएस सिटी थाना की पुलिस ने महिला से पूछताछ के दौरान चोरी का मोबाइल भी जब्त किया है.

बताया जा रहा है कि महिला ने अपने 2 बच्चों के साथ मिलकर 1 अगस्त को सेक्टर 2b /2-070 में 2 मोबाइल चोरी की घटना को अंजाम दिया था. बीएस सिटी थाना की पुलिस ने महिला से पूछताछ के दौरान चोरी किया हुआ मोबाइल भी जब्त किया है.

बीएस सीटी थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार महिला को जेल भेजा जा रहा है. जबकि उसके साथ जो दो बच्चे थे उन्हें जिला बाल कल्याण समिति को सौंपा जा रहा है. गिरफ्तार महिला गुलगुलिया है जो जहां-तहां बोकारो सिटी इलाके में रहकर इस तरह की घटना को अंजाम दे रही थी. घटना के बाद महिला का पति फरार है. थाना प्रभारी ने बताया कि गिरफ्तार महिला मीरा देवी लातेहार जिला के बालूमाथ थाना क्षेत्र की रहने वाली है.

थाना प्रभारी दुलड़ चौड़े ने बताया कि सेक्टर 2 से थाना को सूचना मिली कि एक महिला और दो बच्चे मोबाइल चोरी करने की नियत से घर में घुसे थे. जब मौके पर पहुंचे तो महिला को हिरासत में लिया गया. पूछताछ के बाद महिला ने एक मोबाइल भी बरामद करवाया. हालांकि महिला का पति इस घटना के बाद फरार है. महिला बोकारो के शहरी इलाके के कई थाना क्षेत्रों में गुलगुलिया ग्रुप बनाकर जहां-तहां खानाबदोश की जिंदगी बिताने का काम करते हैं और मोबाइल और घरों में चोरी की घटना को अंजाम दे रहे हैं.


Copy