CCTV फुटेज में कैद हुआ आरोपी व्यक्ति बच्ची के साथ : महिला के साथ दोस्ती करने वाले शख्स ने उसकी बेटी को लेकर हुआ फरार, युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

Edited By:  |
Reported By:
cctv futej mai kaid huwa aaropi vyakti bachi ke saath cctv futej mai kaid huwa aaropi vyakti bachi ke saath

जमशेदपुर: खबर हैजमशेदपुर की जहां टाटानगर स्टेशन परिसर में भीख मांगकर गुजारा करने वाली महिला के साथ दोस्ती करने वाला युवक ने उसकी 7 माह की बेटी को लेकर फरार हो गया. पहले तो महिला ने अपने स्तर से बेटी और व्यक्ति की खोजबीन की पर जब दोनों नहीं मिले तो अंत में उसने जीआरपी से संपर्क कर मदद मांगी. जीआरपी द्वारा सीसीटीवी फुटेज जांच करने पर आरोपी व्यक्ति बच्ची के साथ नजर आया. जीआरपी ने महिला के बयान पर मामला दर्ज कर बच्ची की तलाश शुरू कर दी है.

महिला मायामनी ने बताया कि उसका ससुराल सरायकेला-खरसावां के चौका थाना क्षेत्र के काशीडीह टोला में है. वह टाटानगर स्टेशन में भीख मांगकर अपना गुजारा करती है. आज वह अपने ओडिशा के मयूरभंज जिले के तिरिंग स्थित मायका से वापस लौटी थी. प्लेटफॉर्म नंबर एक पर उसे एक अज्ञात व्यक्ति मिला जिसने उसे सकेंड इंट्री गेट के पास ले जाकर होटल में खाना खिलाया. खाना खाने के बाद उसे शौच आया तो वह उस व्यक्ति को अपनी बच्ची को सौंपकर सकेंड इंट्री गेट के पास बने शौचालय में चली गई. जब थोड़ी देर बाद वह वापस आई तो वह व्यक्ति उसकी बच्ची को लेकर गायब हो चुका था.


Copy