मुश्किल में लालू परिवार : CBI वापस जाओं के लगे नारे.. राबड़ी आवास के बाहर RJD नेताओं ने नारा लगाते हुए BJP को घेरा

Edited By:  |
Reported By:
cbi wapas jao ke lage nare.rabri awas samet lalu ke kaye thikano per cbi kar rahi hai raid cbi wapas jao ke lage nare.rabri awas samet lalu ke kaye thikano per cbi kar rahi hai raid

PATNA:सीबीआई गो बैक के नारे राबड़ी आवास के बाहर लगाए जा रहें हैं क्योंकि सीबीआई ने लालू एंड फैमली के खिलाफ नया मामला दर्ज किया है और पटना दिल्ली गोपालगंज एवं भोपाल समेत 15 से ज्यादा ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

राबड़ी आवास में छापेमारी की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या मे आरजेडी कि विधायक और नेता यहां पहुंचे पर केन्द्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए सीबीआई की कार्रवाई के खिलाफ नराजगी जताई.

सीबीआई के अधिकारी अभी इस मामले में कुछ नहीं बोल रहें हैं पर मिली जानकारी के अनुसार आरआरबी द्वारा आयोजित परीक्षा में जमीन के बदले नौकरी देने का मामले में केस दर्ज किया गया है.हलांकि ये आरोप पहले भी लगे थे और इस मामले मे पहले भी छापेमारी हुई है.पर एक बार फिर से सीबीआई ने इस मामले में आज छापेमारी की है।

इस समय लालू के बेटे तेजस्वी यादव लंदन के दौरे पर हैं।आरजेडी नेताओं ने कहा कि तेजस्वी के बढते कदम से और पिछले विधान परिषद और बोचहां उपचुनाव में आरजेडी को मिली कामयाबी से बीजेपी परेशान है.इसलिए वह लालू एवं उसके पूरे परिवार को सीबीआई के माध्यम से परेशान कर रही है.

वहीं बीजेपी ने आरजेडी के आरोप पर पलटवार किया है.बीजेपी प्रवक्ता अरविंद सिंह ने कहा कि कानूनी प्रकिया की तहत सीबीआई छापेमारी कर रही है.िसमें बीजेपी का किसी तरह का लेना-देना नहीं है.


Copy