मानसून सत्र : नीतीश करने जा रहें हैं JDU विधायक दल की बैठक ..कल तेजस्वी भी अपने विधायकों के साथ बनाएंगे रणनीति

Edited By:  |
BREAKING NEWS..NITISH KUMAR KARNE JA RAHI HAIN JDU MLA KE MEETING. BREAKING NEWS..NITISH KUMAR KARNE JA RAHI HAIN JDU MLA KE MEETING.

patna:-बिहार विधानसभा के मानसून सत्र को लेकर आज सीएम नीतीश कुमार जेडीयू विधायक दल की बैठक करने जा रहें हैं.यह बैठक सीएम आवास मे बुलाई गई है. पार्टी के सभी विधायक एवं विधान पार्षद समेत इस बैठक में शामिल होगें. बैठक के दौरान मानसून सत्र में उठाए जाने वाले संभावित मुद्दों पर चर्चा हो सकती है.

ऐसी संभावना है कि यह बैठक हंगामेदार हो सकता है कि क्योंकि आरजेडी इस सत्र में बेरोजगारी के साथ ही केन्द्र की अग्निपथ योजना का मुद्दा उठाते हुए हंगामा कर सकती है.चूंकी इस मुद्दे पर स्ताधारी बीजेपी और जेडीयू के विचार में समानता नहीं है.इसलिए इस मुद्दे पर पार्टी की रणनीति पर चर्चा आज की बैठक में हो सकती है.इसके साथ ही कई अन्य मुद्दो पर पार्टी की रणनीति की चर्चा होने की संभावना है ताकि सदन में सत्ताधरी जेडीयू के विधायक अपने बात स्पष्टता से रख सकें.

वहीं दूसरी ओर इस मानसून सत्र को लेकर आरजेडी विधायक दल की बैठक कल करने वाली है.नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की अध्यक्षता में यह बैठक आयोजित होगी जिसमें मानसून सत्र के दौरान पार्टी द्वारा उठाये जाने वाले मुद्दों और सरकार को घरने की रणनीति पर चर्चा होगी.

बताते चलें कि बिहार विधानमंडल का मानसून सत्र 24 जून से शुरू हो रहा है और यह सत्र 30 जून के खत्म हो जाएगा.इस सत्र में कुल पांच कार्य दिवस होंगे.