ब्लैक ड्रेस में दिखा सुहाना खान का बोल्ड लुक : कजिन के बर्थडे पर कराया फोटोशूट, बोलीं- डू नॉट डिस्टर्ब

Edited By:  |
black dress me dikha suhana khan ka bold look black dress me dikha suhana khan ka bold look

DESK : बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना ने कजिन के बर्थडे पर फोटोज शेयर करते हुए अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के द्वारा उन्हें जन्मदिन की ढ़ेर सारी बधाई दी है। सुहाना खान अक्सर अपने ग्लैमर लुक्स से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं।

जहां एक ओर बॉलीवुड के किंग खान के नाम से मशहूर शाहरुख़ खान बॉलीवुड के चकाचौंध में बनें रहते हैं वहीं दूसरी ओर शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान फिल्मी दुनियां के चकाचौंध से काफी दूर रहती हैं। लगभग एक महीने बाद सुहाना अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर फिर से एक्टिव नजर आने लगी हैं।

उन्होंने अपनी कजन सिस्टर के बर्थडे पर उन्हें विश करते हुए कुछ फोटोज भी शेयर की है। सुहाना खान ने इन फोटो को शेयर करते हुए लिखा है कि 'बर्थडे गर्ल आलिया छिब्बा' । तस्वीरों में सुहाना खान ब्लैक कलर की ड्रेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रहीं है। उनकी इस अंदाज की जमकर तारीफ भी हो रही है।

आपको बता दें कि कुछ समय पहले ही 21 वर्षीय सुहाना खान विदेश में अपनी पढ़ाई पूरी कर लौटी हैं। सुहाना खान के बॉलीवुड में डेब्यू की बात करें तो अभी तक सिर्फ कयास ही लगाएं जा रहे हैं। लेकिन अंदाजा लगाया जा रहा है कि जल्द ही इन्हे भी मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर करन जौहर की फिल्म ही बॉलीवुड में डेब्यू कराएगी।


Copy