वार-पलटवार : BJP ने कहा ..अब नीतीश से कोई समझौता नहीं..जवाब में नीतीश ने कहा हमें बीजेपी से मतलब नहीं...

Edited By:  |
bjp said.no compromise with nitish and nitish said bjp does not mean. bjp said.no compromise with nitish and nitish said bjp does not mean.

patna:-Bjp 2024 लोकसभा चुनाव में पहले से ज्यादा सीटें जीतेगी और 2025 के विधानसभा चुनाव में बिहार मे सरकार बनायेगी..ये दावा बीजेपी की दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने की है.

बैठक संपन्न होने के बाद दरभंगा में मीडिया से बात करते हुए संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार पेंडूलम की तरह घूमते रहतें हैं..और उनके लगातार गठबंधन बदलते रहने की चर्चा होते रहती है..इसलिए बीजेपी नेतृत्व ने साफ कर दिया है कि किसी भी हालत में अब बीजेपी नीतीश कुमार के साथ नहीं जाएगी.इसका फैसला केन्द्रीय आलाकमान ने कर लिया है.

इसके साथ ही संजय जायसवाल ने कहा बीजेपी का लोकसभा चुनाव में बिहार में 38 सीट जीतने का लक्ष्य है.बिहार की जनता ने मोदी को चाहती है.ज़िला और मण्डल में संगठन मज़बूती के साथ काम करेगी.पार्टी पंचायत स्तर पर भी सम्मेलन करेगी.शिक्षक नियोजन का मामला बीजेपी विधानमंडल सत्र में उठाएगी.नीतीश जी सबसे बड़े घमंडी व्यक्ति है.बीजेपी के शासन काल में इस बहाली की घोषणा हुई थी इसलिए नीतीश जी इस बहाली प्रक्रिया को धीमा कर रहे है.

वहीं बीजेपी के फैसले के सवाल पर सीएम नीतीश कुमार ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि उन्हें इस बारे में किसी तरह की जानकारी नहीं है...वे बीजेपी के साथ तो जा नहीं रहें हैं..इसलिए बीजेपी से कोई मतलब नही है.

बताते चलें कि दरभंगा में दो दिवसीय कार्यसमिति की बैठक आज खत्म हुई है जिसमें बिहार प्रभारी ने केन्द्रीय नेतृत्व के निर्देश पर एक राजनीतिक प्रस्ताव पेश किया था जिसमें नीतीश कुमार से किसी तरह का समझौता आने वाले दिनों में नहीं करने का प्रस्ताव रखा गया था जिसे सर्वसम्मति से पारित किया गया है.इस फैसले की जानकारी देते हुए पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी,विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी और सांसद विवेक ठाकुर समेत कई नेताओं ने खुशी जताई थी और आने वाले दिनों में बीजेपी के लोकसभा एवं विधान सभा चुनाव में बिहार के लोगों का अपार जनसमर्थन मिलने का दावा किया था.

इस संबंध में भाजपा नेता एवं राज्यसभा सांसद विवेक ठाकुर ने कहा कि दरभंगा में आयोजित प्रदेश कार्यसमिति बैठक में बिहार भाजपा प्रभारी विनोद तावड़े द्वारा की गई केंद्र निर्देशित घोषणा कि, "अब किसी भी कीमत पर नीतीश कुमार और उनकी पार्टी से गठबंधन नहीं होगा", यह समस्त बिहारवासियों की भावना तथा भाजपा कार्यकर्ताओं की आवाज है।

विवेक ठाकुर ने कहा की आज समस्त भाजपा कार्यकर्त्ता समेत पूरे बिहार में नई ऊर्जा का संचार हुआ है। नीतीश कुमार द्वारा किए गए विश्वासघात का आईना बिहार की जनता आगामी लोकसभा तथा विधानसभा चुनाव में दिखाएगी।

भाजपा सांसद विवेक ठाकुर ने कहा हम मिलकर नया बिहार बनाएंगे। प्रत्येक कार्यकर्ता राज्य में सुशासन व विकास कि भाजपा सरकार की स्थापना के लिए संकल्पित है।


Copy