आरोप-प्रत्यारोप : BJP पर जमकर बरसे JDU के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह.. सुशील मोदी ने नीतीश-तेजस्वी के खिलाफ बोला था हमला..

Edited By:  |
Reported By:
BJP PER HAMLAWAR HUE JDU BJP PER HAMLAWAR HUE JDU

patna:-महागठबंधन के साथ मिलकर नीतीश कुमार के सीएम पद की शपथ लेने के बाद जेडीयू और बीजेपी के बीच जुबानी जंग और आरोप-प्रत्यारोप का दौर तेज हो गया है.एक तरफ बीजेपी की तरफ से पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने नीतीश-तेजस्वी के खिलाफ कई तरह के आरोप लगाए हैं.वहीं जेडीयू की तरफ से राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने सुशील मोदी और बीजेपी पर जमकर हमला किया है.

मीडिया से बात करते हुए ललन सिंह ने कहा कि सरकार बनाये जाने के बाद आरसीपी सिंह ही नीतीश को एनडीए में ले गए थे. आरसीपी ने नीतीश की पीठ में छुरा भोंका हैं.सुशील मोदी के आरोप के सवाल का जवाब देते हुए ललन सिंह ने कहा कि नीतीश से अच्छे संबंध की सजा सुशील मोदी को मिली है।इसलिए वे सुशील मोदी पर कुछ नही बोलेगे।नीतीश कुमार के उपराष्ट्रपति उम्मीदवार बनाए जाने के सवाल पर ललन सिंह ने कहा कि सुशील मोदी झूठ बोल रहे हैं.

ललन सिंह ने कहा कि बीजेपी ने जेडीयू को तोड़ने के साथ ही आरजेडी पर भी डोरे डालने की कोशिश की गई थी,पर उनके विधायक को तोड़ना किसी के लिए आसान नहीं हैं.केन्द्रीय जांच एजेंसी की चर्चा करते हुए ललन सिंह ने कहा कि सीबीआई,ईडी जो लगाना है लगा लें हमलोग इनसे डरने वालें नहीं हैं.बीजेपी में अभी तानाशाही चल रही है.


Copy