BJP की दिग्गजों की बैठक : झारखंड में 2024 चुनाव की तैयारियों पर हुई बीजेपी में मंथन

Edited By:  |
Reported By:
bjp ki diggajo ki baithak bjp ki diggajo ki baithak

रांची: भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रभारी की महत्वपूर्ण बैठक प्रदेश मुख्यालय में हुई. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश की अध्यक्षता में हुई बैठक में प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेई, प्रदेश संगठन मंत्री कर्मवीर सिंह, बीजेपी प्रदेश के तमाम पदाधिकारी, सांसद एवं विधायक ने शिरकत की. भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में सभी 14 सीटों पर जीत हासिल करेगी और राज्य में अगली सरकार भाजपा की बनेगी. झारखंड प्रदेश प्रभारी लक्ष्मीकांत बाजपेई ने प्रदेश पदाधिकारियों के साथ बैठक करने के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कही.

बैठक में चर्चा की बाबत पूछे जाने पर बैठक के विषय में ज्यादा खुलासा किए जाने से परहेज करते हुए उन्होंने कहा कि प्रदेश के पदाधिकारियों के साथ परिचय को लेकर बैठक थी.हालांकि प्रदेश प्रभारी ने यह स्पष्ट कर दिया कि झारखंड में 2024 की तैयारी शुरू हो गई है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से 2 अक्टूबर तक मनाया जा रहा सेवा पखवारा उसी का एक हिस्सा है.जिस से 80% मतदाताओं तक पहुंचने का काम पार्टी के कार्यकर्ता कर रहे हैं बाकी 20% के लिए आगे रणनीति तय की जाएगी.

वहीं प्रदेश प्रभारी ने अपने 5 दिनों के झारखंड प्रवास के दौरान मिली फीडबैक से 27 तारीख को राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ होने वाली बैठक के दौरान अवगत कराने की बात भी कही. इस बैठक में प्रदेश संगठन मंत्री, प्रदेश अध्यक्ष समेत पार्टी प्रदेश के तमाम पदाधिकारी शामिल थे.

गौरतलब है कि प्रदेश प्रभारी अपनी इस पांच दिवसीय झारखंड के पहले दौरे में देवघर, दुमका, धनबाद, गिरिडीह, बोकारो और रांची में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर विस्तार से बात की है.


Copy