RJD और BJP में समझौता ! : CONGRESS के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने RJD पर निशाना साधते हुए उपचुनाव की दोनों सीट जीतने का किया दावा

Edited By:  |
BJP aUR RJD ME SAMJHOUTA HONE KA CONGRESS NE LAGAYA AAROOP BJP aUR RJD ME SAMJHOUTA HONE KA CONGRESS NE LAGAYA AAROOP

DELHI :-बिहार विधानसभा के उपचुनाव को लेकर कांग्रेस और राजद के बीच तल्खी बढती जा रही है।महागठबंधन के दोनो घटल दल के नेता एक दूसरे पर निशाना साध रहें हैं।राजद नेता तेजस्वी यादव इसे फ्रैंडली फाइट बता रहे हैं,पर कांग्रेस के नेता आरजेडी पर हमलावर हैं।कांग्रेस के बिहार प्रभारी भक्त चरण दास ने RJD पर बड़ा हमला करते हुए कहा कि फ्रैंडली फाइट की बात अब खत्म हो गयी है क्योकि आरजेडी ने कुशेश्वरस्थान से अपना प्रत्याशी वापस नहीं लिया है।अब मुकाबाल जोरदार होगा और कांगेस दोनो सीट जीतेगी।भक्त चरण दास ने कहा कि.. ऐसा लगता है कि जैसें आरजेडी का बीजेपी से समझौता हो गया है और सरकार बनाने के लिए उसे अब कांग्रेस के 19 विधायको की जरूरत नहीं रह गयी है।

कांग्रेस नेता के बयान से स्पष्ट है कि आरजेडी के एकतरफा दोनो सीट पर प्रत्याशी खड़ा कर देने और सहयोगी दल की मांग को अनसूना करने से वह काफी नाराज है।तेजस्वी यादव इस दिनों चुनाव को लेकर तारापुर में कैंप कर रहें हैं और आने वाले दिनों में कांग्रेस के कन्हैया समेत अन्य नेता भी चुनावी प्रचार में उतरेगें तो ..राजद और कांग्रेस के बीच यह तल्खी और बढने वाली है..


Copy