बीजेपी का सरकार पर हमला : पंचायत चुनाव टालना सरकार का हिडेन एजेंडा..बीजेपी ने दिया राज्यव्यापी धरना..

Edited By:  |
Reported By:
BJP BJP

रांची- झारखंड बीजेपी ने शुक्रवार को पंचायत चुनाव शीघ्र कराने, JPSC पीटी रद्द कराने सहित जनमुद्दों पर प्रदेश के सभी प्रखण्डों में धरना दिया। बीजेपी इन मुद्दों पर राज्यपाल के नाम ज्ञापन भी सौंपा।

नामकुम प्रखंड कार्यालय प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद दीपक प्रकाश ने धरना को सबोधित करते हुए हेमन्त सरकार को लोकतंत्र विरोधी सरकार की संज्ञा दी। कहा कि हेमन्त सरकार सत्ता का विकेंद्रीकरण के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि पंचायत चुनाव नहीं कराना हेमन्त सरकार का हिडेन एजेंडा है। लूट प्रक्रिया को जारी रखने के लिये पंचायत चुनाव को लगातार टाल रही है। सरकारी फंडों का बंदरबांट हो रहा है। दीपक प्रकास ने कहा कि चुनाव आयोग पंचायत चुनाव की पूरी तैयारी कर लिया है किंतु पंचायत चुनाव से हेमन्त सरकार डर गई है। दीपक प्रकाश ने कहा कि हेमन्त सरकार को लोकतंत्र में आस्था नहीं है क्योंकि इनके साथ कांग्रेस बैठी हुई है। कांग्रेस ऐसे संगठन का नाम है जो लोकतंत्र और संविधान का घोर विरोधी है।

जेपीएससी मामले में उन्होंने कहा कि इसमें घोर लापरवाही बरती गई है। युवाओं के जीवन से खिलवाड़ किया गया है। मामले में जांच हुई तो झामुमो और कांग्रेस के कई लोगों की संलिप्तता सामने आएगी। उन्होंने जेपीएससी की परीक्षा रद्द करते हुए आगे की कार्रवाई की मांग की।

पंचायत चुनाव शीघ्र कराने, निकाय चुनाव, JPSC पीटी रद्द कराने सहित अन्य जनमुद्दों पर प्रदेश के सभी 26 सांगठनिक जिलों के 250 से अधिक प्रखंडों में धरना दिया गया।


Copy