बाइक चोरी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई : पुलिस ने मोटरसाइकिल चोरी करने के आरोप में 3 व्यक्तियों को किया गिरफ्तार, 5 बाइक भी बरामद

Edited By:  |
Reported By:
bike chori ke khilaph badi karrawai bike chori ke khilaph badi karrawai

बोकारो: बड़ी खबर बोकारो से जहां सेक्टर 4 थाना की पुलिस ने विभिन्न थाना इलाके से बाइक चोरी करने के आरोप में 3 युवकों को दबोचा है. गिरफ्तार युवकों के पास से 5 बाइक बरामद किया गया है.

सिटी डीएसपी कुलदीप कुमार ने शनिवार को सेक्टर 4 थाना परिसर में बताया कि बोकारो के विभिन्न सेक्टर एरिया से हो रहे मोटरसाइकिल चोरी को रोकने के लिए सेक्टर एरिया के थानों में छापेमारी व चेकिंग दल का गठन किया गया था. 23 सितंबर की रात गुप्त सूचना के आधार पर बीजीएच के पिछले गेट पर सेक्टर-4 थाना के गश्ती दल के द्वारा वाहनों का चेकिंग किया गया. इस दौरान बाइक पर सवार तीन व्यक्ति चेकिंग दल को देखकर मोटरसाइकिल घुमाकर भागने का प्रयास किया,जिसे चेकिंग दल के द्वारा पीछाकर पकड़ लिया गया.

बाइक का कागजात मांगने पर कोई कागजात प्रस्तुत नहीं किया तथा पूछने पर बताया कि यह मोटरसाइकिल चोरी की है. तीनों ने अपने 8 सहयोगियों का नाम भी पुलिस को बताया है. पूछताछ में तीनों आरोपियों ने बताया कि कुलिंग पौंड के पास झाडी में 04 मोटरसाइकिल छिपा कर रखा गया है. उनकी निशानदेही पर बरामद किया गया. तीनों ने अपने अपराध स्वीकारोक्ति बयान में अपना अपराध स्वीकार किया है. सभी ने बताया है कि चोरी की बाइक को धनबाद में बेचते हैं.


Copy