बिहार पुलिस पर BJP नेताओं को नहीं है भरोसा ! : Y श्रेणी की सुरक्षा घेरे में अब रहेंगे, जानिए कौन हैं वो 10 नेता

Edited By:  |
bihar police par bjp netaon ko nahin hai bharosa bihar police par bjp netaon ko nahin hai bharosa

पटना : इस वक़्त की बड़ी खबर आ रही है सत्ता के गलियारे से जहां केंन्द्र सरकार ने बिहार बीजेपी के 10 नेताओं को Y श्रेणी की सुरक्षा दी है। जिस तरह से अग्निपथ योजना के विरोध के बाद बीजेपी नेताओं और कार्यालयो पर हमले हुए है उसके बाद ये बड़ा फैसला लिया गया है।

केंद्रीय बलों के जिम्मे बिहार बीजेपी के नेताओं की सुरक्षा दे दी गई है। बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल, हरिभूषण ठाकुर बचौल, संजय सरावगी, संजीव चौरसिया की सुरक्षा में 12 CRPF जवान को लगाया गया है। साथ ही डिप्टी CM रेणु देवी की सुरक्षा में भी CRPF की तैनाती कर दी गई है।

आपको बता दें कि अग्निपथ के विरोध में बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के आवास पर हमला और आगजनी की गई थी। डिप्टी सीएम रेणु देवी समेत चार विधायकों के आवास को निशाना बनाया गया था। बीजेपी विधायक विनय बिहारी पर जानलेवा हमला किया गया।

अभी कुछ देर पहले ही बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने अपनी ही सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि बिहार में 5 दिनों से जारी हंगामे के दौरान प्रशासन की भूमिका अच्छी नहीं रही। कहीं लाठीचार्ज नहीं किया गया। कहीं भी आंसू गैस नहीं चलाए गए। पुलिस प्रशासन एक्टिव नही है। संजय जायसवाल ने अपने आवास पर हुए हमले को लेकर कहा कि उनके घर को उड़ाने की साजिश थी।


Copy