PATNA बना कोरोना का हॉटस्पॉट : बिहार की राजधानी में संक्रमण की रफ्तार काफी तेज,आम से लेकर खाश तक कोरोना संक्रमित,एम्स में 2 की मौत

Edited By:  |
bihar me patna bana corona ka hot spot bihar me patna bana corona ka hot spot

Patna:-बिहार की राजधानी पटना कोरोना संक्रमण का सबसे बड़ा हॉट स्पॉट बनता जा रहा है....यहां कोरोना संक्रमण की रफ्तार काफी तेज है.एम्स में इलाज के दौरान दो कोरोना संक्रमित की मौत हो गई है।

वहीं स्वास्थय विभाग से मिली जानकारी के अनुसार राज्य में पिछले 24 घंटा में कुल 2379 कोरोना के नए मामले आए हैं उनमें से 1203 सिर्फ राजधानी पटना के रहनेवाले हैं।इन आंकड़ों के बाद बिहार में एक्टिव मरीजों की संख्या बढकर 5785 हो गई है।

कोरोना के बढते संक्रमण को देखते हुए सरकार ने प्राइमरी के साथ ही माध्यमिक एवं उच्च शिक्षण संस्थानो में पठन-पाठन को पूरी तरह से स्थगित करने का आदेश जारी कर दिया है।बतातें चलें कि बिहार में आमलोगों के साथ ही सरकार के मंत्री सांसद एवं विधायक और विभिन्न विभाग के अधिकारी भी लागातर कोरोना संक्रमित हो रहें हैं।इस समय बिहार सरकार के दोनो डिप्टी सीएम तीरकिशोर प्रसाद,एवं रेणू देवी के साथ ही कई अन्य मंत्री कोरोना पॉजिटिव हैं.

केन्द्रीय मंत्री पर्यावरण राज्य मंत्री अश्विनी चौबे एवं केन्द्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय के साथ ही बीजेपी सांसद राकेश सिन्हा एवं अन्य कई जनप्रतिनिधि कोरोना संक्रमित हैं और अपने घर पर ही आइसोलेट हैं।


Copy