BIG BREAKING : कांग्रेस के निलंबित विधायक इरफान अंसारी और साहेबगंज के डीसी रामनिवास यादव पहुंचे ED ऑफिस

Edited By:  |
Reported By:
big  breaking big  breaking

रांची : इस वक्त की बड़ी खबर राजधानी रांची से जहां कांग्रेस के निलंबित विधायक इरफान अंसारी और साहेबगंज के डीसी रामनिवास यादव ईडी कार्यालय पहुंचे. कैश कांड मामले में कांग्रेस के निलंबित विधायक इरफान अंसारी को ईडी ने समन जारी कर पूछताछ के लिए आज बुलाया था. वहीं अवैध खनन मामले में ईडी ने साहेबगंज डीसी को पूछताछ के लिए ईडी ऑफिस बुलाया था.ईडी दफ्तर में साहेबगंज डीसी से इससे पहले भी पूछताछ हो चुकी है.

आज ईडी दफ्तर पहुंचने पर इरफान अंसारी ने कहा कि वे बेकसूर हैं. उनके ऊपर जो भी आरोप लगाए गए हैं वे निराधार हैं. हम आज अपनी बातों को ईडी के सामने रखेंगे.

डीसी रामनिवास यादव से पहले 23 जनवरी को पूछताछ हुई थी. उस समय डीसी अपने ही रिपोर्ट सहित अन्य तथ्यों को भूल गए थे. विस्तृत जानकारी के लिए उन्होंने ईडी से समय की मांग की थी. ईडी के अधिकारियों ने उन्हें पुनः 6 फरवरी को बुलाया था.


ईडी ने पिछले दिनों कैश कांड मामले में गिरफ्तार कांग्रेस के निलंबित विधायक इरफान अंसारी, राजेश कच्छप और नमन विक्सल कोंगाड़ी को पूछताछ के लिए बुलाया था. तीनों विधायकों ने 15-15 दिन का समय मांगा था. विधायकों को पहले 13,16 और 17 जनवरी को हाजिर होने के लिए ईडी द्वारा समन भेजा गया था.

इन विधायकों द्वारा समय की मांग किए जाने पर ईडी द्वारा उन्हें 6,7 और 8 फरवरी को हाजिर होने के लिए समन भेजा.


Copy