BIG BREAKING : जैप 4 कैंपस में IRB के ट्रेनी जवान की गोली लगने से मौत, घटना से सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
big breaking big breaking

बोकारो: बड़ी खबर बोकारो से जहांIRBके ट्रेनी जवान की गोली लगने से मौत हो गई है. पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रदेश सहायक महामंत्री तपेश्वर कुमार यादव ने बताया कि प्रथम दृष्टया हथियार चेक करने के दौरान गोली चलने की बात सामने आ रही है. जैप 4 परिसर में सुबह करीब 9 बजे की घटना है. जवान को आनन-फानन बोकारो जनरल अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने जवान को मृत घोषित कर दिया.

जवान के सीने में गोली लगने से मौत हुई है. मृतक जवान सुशील कुमार साहिबगंज का रहने वाला है. घटना के बाद ना तो कमांडेंट और नहीं पुलिस के पदाधिकारी इस पर कुछ बोलने को अभी तैयार है. मामले की जांच परिसर को पूरी तरह से बंद कर किया जा रहा है.

जानकारी के मुताबिक मृतक जवान जैप चार में ट्रेनिंग कर रहा था. जानकारी के मुताबिक आईआरबी के जवान पिछले दो वर्षों से यहां ट्रेनिंग कर रहे हैं. जवान सुशील सहित अन्य जवानों को दुर्गा पूजा में ड्यूटी के लिए भेजा जा रहा था. इसी दौरान मैगजीन से इसे हथियार और गोली दी गई. उसके बाद अचानक गोली चली और मृतक जवान के सीने में गोली लग गई. जिसके बाद परिसर में अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. जवान को तुरंत बीजीएच ले जाया गया जहां उसकी मौत हो गई.

गोली चलने की वजह का अभी पता नहीं चल पाया है. पुलिस और जैप के पदाधिकारी मामले की जांच कर रहे हैं. पुलिस मेंस एसोसिएशन के प्रदेश सहायक महामंत्री तपेश्वर कुमार यादव ने बताया कि हथियार चेक करने के दौरान गोली चलने की बात प्रथम दृष्टया सामने आई है. पदाधिकारियों से इस मामले में जानकारी मेंस एसोसिएशन लेने का काम करेगी. अभी पूरा मामला सामने नहीं आ पाया है.


Copy