BIG BREAKING : ट्रैक्टर पलटने से 2 लोगों की मौत और 2 घायल, घटना से आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

Edited By:  |
Reported By:
big  breaking big  breaking

बोकारो: बड़ी खबर बोकारो से जहांगोमिया थाना क्षेत्र के बिरसा ग्राम में ट्रैक्टर पलटने से 2 व्यक्ति की मौत हो गई जबकि 2 अन्य लोग घायल हो गए हैं. घायलों का गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज चल रहा है. वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर गोमिया-ललपनिया मुख्यमार्ग जाम कर दिया है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि एक खाली ट्रैक्टर में चालक सहित चार लोग सवार होकर गांव के ही कच्ची सड़क पर जा रहे थे. तभी अचानक उस कच्ची सड़क में ट्रैक्टर गाड़ी का पिछला चक्का मिट्टी में धंस गयाजिस वजह से ट्रैक्टर सड़क से करीब सात फीट नीचे खेत में पलट गया. घटना में सभी लोग ट्रैक्टर के नीचे दब गए. आनन-फानन में ग्रामीणों के सहयोग से उन्हें निकालकर उपचार के लिए गोमिया स्थित सेवा सदन अस्पताल ले जाया गया. वहीं स्थिति की गंभीरता को देखते हुए वहां के चिकित्सक उन्हें गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र रेफर कर दिया. जहां चिकित्सकों ने जांचोपरांत 2 व्यक्ति को मृत घोषित कर दिया. वहीं अन्य दो व्यक्तियों का इलाज उसी अस्पताल में चल रहा है.

सूचना मिलते ही घटना स्थल पर गोमिया थाना प्रभारी राजेश रंजन अपने दल बल के साथ पहुंचे. उन्होंने बताया कि दो लोगों का इलाज गोमिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है. वहीं दो लोगों की मृत्यु की पुष्टि अस्पताल के डॉ. द्वारा की जा रही है. वहीं मुआवजे की मांग को लेकर ग्रामीणों ने गोमिया-ललपनिया मुख्य सड़क को जाम कर दिया है.


Copy