Bholaa Teaser 2 Out : रौद्र रूप में नजर आये अजय देवगन, टीज़र देख फैंस एक्साइटेड

Edited By:  |
Bholaa Teaser 2 Out Bholaa Teaser 2 Out

DESK : बॉलीवुड के एक्शन हीरो अजय देवगन की मोस्ट अवेटेड एक्शन थ्रिलर फिल्म भोला का दूसरा टीजर मंगलवार को रिलीज हो गया है। इससे पहले अजय देवगन फिल्म दृश्यम 2 में नजर आये थे। उनकी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। बता दें कि भोला साउथ ही सुपरहिट फिल्म कैथी का हिन्दी रीमेक है। बताया जा रहा है कि फिल्म 30 मार्च को सिनेमाघरों में 3डी में रिलीज होगी।


बीते साल 22 नवंबर को अजय देवगन की 'भोला' के टीजर को रिलीज किया गया था। उसके बाद हर कोई अजय की इस शानदार फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। इस बीच अब फैंस की भारी डिमांड पर मंगलवार को फिल्म भोला के दूसरे लेटेस्ट टीजर को रिलीज कर दिया गया है। इस बात की जानकारी अजय देवगन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर दी है। फिल्म 'भोला' के इस दूसरे टीजर को देखकर आप ये अंदाजा असानी से लगा सकते हैं कि इस बार भस्म लगाकर अजय दुश्मनों का काम तमाम करने आ रहे हैं।

इस टीजर को देखने के बाद अब हर कोई फिल्म की रिलीज के लिए बेताब है। मालूम हो कि अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) स्टारर फिल्म 'भोला' 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। खास बात ये है कि अजय ने इस फिल्म में एक्टर के अलावा बतौर डायरेक्टर भी काम किया है।


Copy