Bhojpuri Movie : 'तुझे देखा तो ये जाना सनम' का भोजपुरी वर्जन हुआ रिलीज, क्रिएटिविटी देख छूटी फैंस की हंसी

Edited By:  |
bhojpuri movie tujhe dekha to ye jana sanam ka bhojpur verjan releas bhojpuri movie tujhe dekha to ye jana sanam ka bhojpur verjan releas

DESK : भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का मोस्ट रोमांटिक सॉन्ग ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’ का भोजपुरी वर्जन रिलीज हो गया हैं। भोजपुरी फिल्म ‘तुझे देखा तो ये जाना सनम’भोजपुरी सिनेमा के युवा दिलों के धड़कन अरविंद अकेला कल्लू लेकर आए हैं। आज 'सारेगामा हम भोजपुरी' से ये फिल्म रीलिज हुई है।

जब इस फिल्म का टीजर रिलीज हुआ था तो लोगों को लगा था ये भी उतना ही शानदार होगा जितना की 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' में शाहरुख और काजल नजर आए थे। लेकिन जब यह रिलीज हुआ तो ओरिजनल सॉन्ग नए वर्जन पर भारी पड़ गया, यानि DDLJ का हिंदी गाना ही शानदार है।

‘तुझे देखा तो जाना सनम’को भोजपुरी वर्जन में पेश तो किया गया लेकिन ये शाहरुख और काजल के गाने के आगे कुछ भी नहीं है। पूरे गाने के साथ छेड़छाड़ किया गया है और इसमें दूसरे गाने देखके ये नूरानी चेहरे के लिरिक्स को भी जोड़ा गया है। जिस वजह से रोमांटिक सॉन्ग के भोजपुरी वर्जन की ऐसी तैसी हो गई हैं। साथ ही म्यूजिक में भी मजा नहीं आया।

भोजपुरी वर्जन में बैकग्राउंडर्स डांसर्स ने काम बिगाड़ा है। हिंदी गाने में सिर्फ शाहरुख और काजोल नजर आते हैं। लेकिन भोजपुरी वर्जन में कई बैकग्राउंड डांसर्स दिखते हैं जिनकी इस रोमांटिक गाने में जरूरत ही नहीं दिखती। वहीं दोनों कलाकार के एक्सप्रेशन बिल्कुल भी शाहरुख और काजोल से मैच नहीं कर रहे हैं। यह गाने को देखने के बाद ऐसा लग रहा हैं 'ओल्ड इज गोल्ड' का मुहावरा सही ही है।

APRAJITA ...


Copy